scriptकरोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं Naga Chaitanya, लग्जरी बाइक का है शौक | south actor Naga Chaitanya Loves Luxury Bikes | Patrika News

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं Naga Chaitanya, लग्जरी बाइक का है शौक

Published: Mar 06, 2022 02:47:55 pm

Submitted by:

Manisha Verma

साउथ की सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने भी साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली हैं। चलिए जानते हैं कितने करोड़ के मालिक हैं नागा चैतन्य और कैसी लाइफ़ जीना पसंद करते हैं नागा चैतन्य।

south actor Naga Chaitanya Loves Luxury Bikes

south actor Naga Chaitanya Loves Luxury Bikes

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली हैं। नागा ने अपनी पत्नी सामंथा अक्किनेनी से अलग हो चुके हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। बेहद कम समय में नागा चैतन्य ने तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार के लिस्ट में शुमार हो गए हैं। अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम दर्ज करवा लिया हैं।
साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं। जबसे उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में क़दम रखा है तब से उनकी फ़ैन फॉलोइंग और भी ज़्यादा बढ़ती जा रही हैं। करोड़ों की तादाद में लड़कियों ने चाहती हैं। इसी स्टोरी में हम आपको उनके करियर उनकी फ़िल्में और उनकी सम्पत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।
ख़बरों की मानें तो साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने बेहद कम समय में करोड़ों की संपत्ति जुटा ली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 160 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं नागा चैतन्य। फ़िल्मों के साथ ही साथ अभिनेता कई ब्रांड्स भी एंडोर्स करते हैं।
नागा चैतन्य की प्रॉपर्टी
नागा चैतन्य की प्रॉपर्टी की बात करें तो नागा चैतन्य के पास प्रॉपर्टी की कमी नहीं हैं। कई आलीशान प्रॉपर्टी के मालिक हैं नागा चैतन्य। वो एक बेहतरीन लाइफ़स्टाइल जीना पसंद करते हैं। उन्होंने अपने घर को भी अपने हिसाब से ही कस्टमाइज करके बनवा रखा हैं। उनके घर में उनकी सुख सुविधा कि हर एक चीज़ मौजूद हैं।
बाइक के हैं शौक़ीन
बता दें कि नागा चैतन्य को बाइक का काफ़ी ज़्यादा शौक़ हैं। बाइक का कलेक्शन रखना पसंद करते हैं नागा चैतन्य। उनके पास महँगी से महँगी और लग्ज़री बाइक्स मौजूद हैं। जन की क़ीमत करोड़ों रुपया में भी हैं। साथ ही उनके पास कई साड़ी लग्ज़री कारें भी हैं। लेकिन नागा चैतन्य को सबसे ज़्यादा बाइक पसंद हैं।
करियर
नागा चैतन्य कि करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फ़िल्मों से की थी। बात करी उनकी पहली फ़िल्म की तो उनकी पहली फ़िल्म ने भी बॉक्स ऑफ़िस पर बंपर कमाई की थी। पहली फ़िल्म से उनकी सुपरहिट साबित हुई थी। आपको बता दें कि साउथ फ़िल्म के साथ साथ बॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं नागा चैतन्य।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो