साउथ एक्ट्रेस Sri Reddy की नो पैंट सेल्फी हुई वायरल, सेलेब्स पर लगा चुकी हैं यौन शोषण के आरोप

By: पवन राणा
| Published: 25 Jan 2021, 05:36 PM IST
साउथ एक्ट्रेस Sri Reddy की नो पैंट सेल्फी हुई वायरल, सेलेब्स पर लगा चुकी हैं यौन शोषण के आरोप
South Actress Sri Reddy Selfie

  • साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ( South Actress Sri Reddy ) ने फेसबुक पर शेयर की फोटो
  • फोटो देख भड़के लोग, सुनाई खरी-खोटी
  • यौन शोषण के आरोप लगा रह चुकी है सुर्खियों में

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ( Sri Reddy ) का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उन्होंने अपनी इंडस्ट्री के दिग्गजों पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद श्री रेड्डी अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है। ये सेल्फी वायरल हो रही है। इसकी वजह है सेल्फी में बिना पैंट पोज करना।

यह भी पढ़ें : खुले बाल और मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल, फिट बॉडी के मुरीद हुए फैंस

sri_reddy_pics.png

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
श्री रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक पर एक ऐसी सेल्फी शेयर की है कि इस पर लोगों की मिश्रित प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने इस फोटो में टाइट टी-शर्ट पहनी हुई है। हालांकि उन्होंने जानबूझकर पैंट नहीं ( No pants Selfie ) पहनी है। इस फोटो के कैप्शन में वह लिखती हैं,'मैं केवल बच्चों वाला हॉर्ट पहनती हूं, जिंस नहीं।' बता दें कि श्री रेड्डी के सोशल मीडिया साइट फेसबकु पर 50 लाख फॉलोअर्स हैं। इस फोटो पर कुछ लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि कुछ फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को भी पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने अभिनेत्री को इस तरह की फोटो शेयर करने के लिए ब्लॉक करने की धमकी दी है। वहीं, कुछ ने उन्हें सभ्य फोटोज नहीं डालने के लिए निंदा है।

sri_reddy_pic.png

टॉपलेस होकर किया था विरोध
गौरतलब है कि श्री रेड्डी ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए थे। उन्होंने यौन शोषण के संबंध में स्थानीय फिल्म संगठनों को भी शिकायत की थी। हालांकि बकौल श्री रेड्डी इन शिकायतों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई, इसलिए उन्होंने टॉपलेस होकर तेलुगु फिल्म चैम्बर आफ कॉमर्स के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें : मोर, हाथी, बंदर, शेर की आवाज में सुनिए 'सारे जहां से अच्छा, दिल जीत लेगा ये सॉन्ग

sri_reddy_images.png

सितारों पर लगाए थे ड्रग्स लेने के आरोप
श्री रेड्डी ने तेलुगु इंडस्ट्री के सितारों पर ड्रग्स लेने के आरोप भी लगाए थे। यह तब की बात है जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल आने पर बॉलीवुड के कई सितारों पर ड्र्ग लेने के आरोप लग रहे थे। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि कई तेलुगु सितारे ड्रग्स लेते हैं। ये पार्टीयां बड़े होटलों में आयोजित की जाती हैं। उनका आरोप था कि ऐसी पार्टियों में लड़कियों को ड्रग्स देकर गलत हरकतें की जाती हैं।