बीच सड़क पर टॉपलेस होने वाली श्री रेड्डी ने एक बार फिर दिया चौंकाने वाल बयान, बोलीं- मैंने कपड़े उतारे तो...
Priti Kushwaha
| Updated: 19 Apr 2019, 11:39:28 AM (IST)
बीच सड़क पर टॉपलेस होने वाली श्री रेड्डी ने एक बार फिर दिया चौंकाने वाल  बयान, बोलीं- मैंने कपड़े उतारे तो...
sri reddy

बीते साल Sri Reddy ने Casting couch जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था।

Casting couch के खिलाफ बीच सड़क पर टॉप होकर विरोध करने वाली तेलुगू एट्रेस sri reddy एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में श्री रेड्डी ने अपने बुरे दौर के दर्द को साझा करते हुए बड़ी बात बोली है। श्री रेड्डी ने जो कहा उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

sri reddy

आपको याद दिला दें कि बीते साल उन्होंने टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था। वहीं अब श्री रेड्डी ने कहा, 'मेरे कपड़े उतारने के बाद जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिससे कास्टिंग काउच के मामलों को गंभीरता से लिया गया और जांच शुरू की गई है। वहीं टॉलीवुड इंडस्ट्री और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने उनके दर्द को समझा।'

sri reddy

गौरतलब है की श्री रेड्डी के कास्टिंग काउच के विरोध के बाद ही ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव एक्शन लिया था। हाल ही में उन्होंने 25 सदस्यों की कमेटी को गठित किया है जो टॉलीवुड में महिलाओं के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न की जांच कर रही है। मुख्यमंत्री के इस फैसले की श्री रेड्डी ने फेसबुक पर जमकर तारीफ की।