scriptपुष्पा फिल्म के उस लेडी विलेन की कहानी, जिसने ‘पति के सीने पर बैठकर काटा था गला’… | story of pushpa film actress anusuya bhardwaj | Patrika News

पुष्पा फिल्म के उस लेडी विलेन की कहानी, जिसने ‘पति के सीने पर बैठकर काटा था गला’…

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2022 09:17:47 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

साउथ की धमाकेदार फिल्म पुष्पा का क्रेज इस वक्त साफ सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में अल्लु अर्जुन के अलावा एक लेडी खलनायक भी चर्चा में आ गई हैं।

pushpa.jpg
‘पुष्‍पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर पुष्‍पाराज बनकर हर दर्शक खुद को इन दिनों ‘फ्लावर समझी क्‍या, फायर है मैं’ कह रहा है। इस फिल्‍म की कहानी जितनी सीधी सपाट नजर आती है, उतनी ही परतों में घ‍िरे हैं इसके किरदार। फिल्‍म में एक नहीं कई विलन हैं। हीरो भले ही शेरदिल पुष्‍पा यानी अल्‍लू अर्जुन हो, लेकिन उनकी जान खाने के लिए भेड़‍ियों की लंबी फौज है। फिर चाहे वह एसपी भंवर सिंह शेखावत हो या लाल चंदन का कॉन्‍ट्रैक्‍टर मंगलम श्रृणु। अभी जॉली रेड्डी भी जिंदा है। और इन सब के बीच एक किरदार है, जिससे पुष्‍पाराज को ज्‍यादा संभलकर रहने की जरूरत है।
यह किरदार है दक्षायिणी का। वह मंगलम श्रृणु की बीवी है। खूंखार है। उसे फर्क नहीं पड़ता कि सामने किसी का खून बह रहा है। किसी का गला रेता जा रहा है। वह बस मुंह में पान चबाती रहती है। ये खूंखार शेरनी घायल है, पुष्‍पा ने इसके भाई की हत्‍या कर दी है। फिल्‍म में दक्षा का किरदार साउथ की मशहूर ऐक्‍ट्रेस अनसूया भारद्वाज ने निभाया है। फिल्‍म में वह जितनी खूंखार है, असल जिंदगी में उतनी ही संजीदा, बेबाक और बोल्‍ड।
गौरतलब हो कि ‘पुष्‍पा 2’ में अनसूया का किरदार नए अवतार में नजर आएगा। लेकिन पहले पार्ट में भी आपने उनके वहशीपन और निर्दयी ह्रदय की झलक तो देख ही ली। जी हाँ फिल्म का दृश्य तो याद ही होगा। जिसमें पुष्‍पा श्रृणु को धमकी देने उसके घर जाता है और तब वहां दक्षा का भाई राज मोगलिस एक को पीट रहा होता है, उसका गला रेत रहा है, लेकिन दक्षा मुंह में पान चबाते हुए उसे नजरअंदाज करती है। ऐसे में जब पुष्पा के दूसरे पार्ट की तैयारी हो रही है तो स्वाभाविक सी बात है कि दक्षा अपने भाई के मौत का बदला तो अवश्य लेना चाहेगी। वैसे भी जो दक्षा गुस्से में आकर अपने पति के छाती पर बैठकर ब्‍लेड से उसका गला रेतने की कोशिश कर सकती है और लेडी विलेन का रूप कितना खतरनाक हो सकता, वह फिल्म के दूसरे हिस्से में जरूरी देखने को मिलेगा।
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार ने अफेयर के बहाने किया था Raveena का इस्तेमाल, बोलीं- एक नहीं तीन-तीन…

वहीं अब हम दक्षा यानि अनसूया भारद्वाज के रियल लाइफ की बात करें तो वास्तविक जीवन में वो काफी संजीदा, बेबाक, बोल्‍ड और खूबसूरत हैं। बता दें कि अनसूया को फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में काम करते हुए 19 साल हो गए हैं और उन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग की है, बल्कि वो एंकर और होस्‍ट भी रह चुकी हैं। 36 साल की अनसूया साल 2003 में ‘नागा’ फिल्‍म में एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आईं थी। जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। वहीं आखिर में बता दें कि दो बच्‍चों की मां अनसूया सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो