scriptअध्यात्म की राह चली तमन्ना भाटिया! पहला ठिकाना बना काशी विश्वनाथ धाम | Tamannaah Bhatia Seen At Kashi Vishwanath Temple Pictures | Patrika News
टॉलीवुड

अध्यात्म की राह चली तमन्ना भाटिया! पहला ठिकाना बना काशी विश्वनाथ धाम

Tamannaah Bhatia: ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को काशी विश्वनाथ धाम में बाबा के दर पर देखा गया। यहां उन्हें देख लोग हैरान थे और कहने लगे एक्ट्रेस अध्यात्म की राह पर चल पड़ी क्या?

Mar 02, 2024 / 04:20 pm

Jaiprakash Gupta

Tamannaah Bhatia

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया

Tamannaah Bhatia: ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की लास्ट मूवी ‘जेलर’ 2023 में आई थी। हाल फिलहाल में उनकी किसी मूवी की चर्चा नहीं हुई है। इसी बीच उन्हें एक काशी विश्वनाथ धाम में बाबा के दर पर देखा गया।
यहां वो माथे पर तिलक लगाए, बाबा के दर्शन करते दिखाई दीं। उन्हें यूं ईश्वर की भक्ति में रमे देख लोग कह रहे हैं कि वो एक्टिंग छोड़ अध्यात्म की राह पर चल पड़ी हैं।
मगर जब तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने खुद अपने इंस्टा पर इसकी तस्वीरें शेयर की तो पूरा मामला साफ हो गया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) की अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं।
यह भी पढ़ें

कौन है Chor गाने के सिंगर? पहला गाना आते ही हुआ वायरल, बॉलीवुड से मिला ऑफर

tamannaah_bhatia.jpg
तमन्ना इन तस्वीरों में हरे रंग का चिकनकारी सूट पहने और मंदिर परिसर में पोज़ देते हुए दिखीं। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है और बाल खुले छोड़े हुए हैं। उनके गले में फूलों की माला है। तमन्ना की शिवलिंग के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए तस्वीर भी है।
उन्होंने वाराणसी के दिव्य घाटों में से एक पर बैठकर मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य का आनंद लेते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना के पास पाइपलाइन में ‘अरनमनई 4’, ‘वेदा’ और ‘स्त्री 2’ भी हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / अध्यात्म की राह चली तमन्ना भाटिया! पहला ठिकाना बना काशी विश्वनाथ धाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो