बॉलीवुड फिल्में नहीं करने पर बोलीं सामंथा अक्किनेनी, 'यहां टैलेंट भरा है, डर लगता है'

By: पवन राणा
| Published: 25 May 2021, 08:55 PM IST
बॉलीवुड फिल्में नहीं करने पर बोलीं सामंथा अक्किनेनी, 'यहां टैलेंट भरा है, डर लगता है'

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने बॉलीवुड फिल्में नहीं करने के पीछे वजह का खुलासा किया है। उनका कहना है कि बॉलीवुड में इतने टैलेंटेड सितारे हैं कि उन्हें यहां काम करने से डर लगता है। उनका कहना है कि अगर मौका मिला तो वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म करना चाहेंगी।

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी पूरे देश में चर्चा में रहती हैं। भले ही सामंथा हिन्दी फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन इनकी खूबसूरती और बेबाक बयान सभी का ध्यान खींच लेेते हैं। सामंथा ने हाल ही एक इंटरव्यू में बॉलीवुड फिल्में नहीं करने को लेकर खुलासा किया हैै। उनका कहना है कि वे इसलिए बॉलीवुड फिल्में नहीं करती कि वे यहां मौजूद टैलेंट से डरती हैं।

'शायद मैं डरती हूं। बॉलीवुड में गजब का टैलेंट है'
बॉलीवुड फिल्में नहीं करने के सवाल पर सामंथा अक्किनेनी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि,'शायद मैं डरती हूं। बॉलीवुड में गजब का टैलेंट है इसलिए मुझे यहां काम करने से डर लगता है।' जब इसी इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वे किस बॉलीवुड एक्टर के साथ फिल्म में आना चाहेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर का नाम लिया है।

यह भी पढ़ें : Samantha Akkineni photos : सामंथा अक्कीनेनी हॉट अदाओं से बनाती हैं सबको दिवाना

'द फैमिली मैन 2' का हो रहा विरोध
सामंथा की नई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' अमेजन प्राइम पर रिलीज को तैयार है। हालांकि इसका ट्रेलर रिलीज होते ही हंगामा हो गया है। तमिलनाडु के लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस समांथा को इस वेब सीरीज में आतंकी के रूप में दिखाया गया है। वह तमिलों के लिए अलग से तमिल राज्य की मांग करती नजर आती है। इससे लगता है कि वह एलटीटीई को रिप्रजेंट कर रही हों। इससे राज्य के लोगों की छवि दुनियाभर में खराब हो रही है। राज्य के मुख्यमंत्री, राज्य के सूचना एंव प्रसारण मंत्री मनो थंगराज व अन्य ने इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : जब सामंथा अक्किनेनी ने खाने से ज्यादा सेक्स को बताया अपनी पसंद

'राज्य के लोगों की भावनाएं आहत हुई'

मनो थंगराज ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर कहा है कि इस वेब सीरीज में ईलम तमिलों की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है। इससे राज्य के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। एमडीएमके नेता वाइको ने भी जावड़ेकर से सीरीज को बैन करने की मांग की है। गौरतलब है कि सामंथा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है। सामंथा ने साउथ एक्टर नागार्जुन बेटे नागा चैतन्या से शादी की है।