scriptyash talks about kgf chapter 3 in his recent interview | KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- 'बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं' | Patrika News

KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- 'बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं'

KGF 2 के सुपरहिट साबित होने के बाद ही अब क्रिएटर KGF 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दे कि KGF 2 को दर्शको की और से काफी ज्यादा प्यार मिला हैं।अब दर्शक KGF 3 को लेकर सवाल कर रहे हैं।इस बीच पहली बार यश ने इस मामले पर क्लैरिटी दी हैं। चलिए जानते हैं यश ने क्या कहा हैं।

Updated: April 27, 2022 09:09:22 am

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म को दर्शको की और से काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं। अब भी फिल्म की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई हैं। यह फिल्म डेली कोई नया रिकॉर्ड कायम कर रही हैं। इस फिल्म की भाड़ी सफलता देख बाॅलीवुड सदमें में दिख रहा हैं। दर्शक अब KGF 3 को लेकर यश से सवाल कर रहे हैं। अब यश ने इस मुद्दे को लेकर अपनी राय रखी हैं। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा हैं।
yash talks about kgf chapter 3 in his recent interview
yash talks about kgf chapter 3 in his recent interview
यश न हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा हैं कि- ”मैंने और प्रशांत ने ऑलरेडी कई सारे सीन्स सोच रखे हैं। जो हम किसी कारण चैप्टर 2 में वह सारी चीज़ें नहीं कर पाए। बहुत सारे धांसू सीन्स पड़े हैं, इसलिए हमें पता है कि संभावनाएं भरपूर हैं। मगर अभी ये सिर्फ एक आइडिया है। और हमने अभी के लिए उसे छोड़ा हुआ है। लेकिन हम अपने आइडिया पर जरुर काम करेगें।
इस इंटरव्यू में यश KGF से जुड़ने के बारें में बताते हैं। यश कहते है कि- प्रशांत के पास एक आइडिया था। वो आइडिया उन्होंने यश और होमबाले फिल्म्स को सुनाया। यह आइडिया यश को काफी पंसद आई। ये किसी खदान में घटने वाली कहानी थी। कहानी की सेटिंग की वजह से यश को पहली बार रियलाइज़ हुआ कि ये बड़ी फिल्म बन सकती है। जिसके बाद यश ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटीग को जल्दी से खत्म किया और वह इस आइडिया पर काम करना शुरु कर दिए।
यश आगे बताते हैं कि- KGF को एक फिल्म के तौर पर बनाया था। मगर प्रोडक्शन के बीच में प्रशांत ने इसे दो हिस्सों में तोड़ने का फैसला किया। क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि कुछ सीन्स जल्दबाज़ी में समेटने पड़ रहे हैं, जिसकी वजह से उनका इमोशनल एंगल कमज़ोर पड़ रहा है। और वह नहीं चाहते थे कि फिल्म का कोई भी एंगल खराब हो।
आपको बता दे कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं KGF 2 को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा हैं। इस फिल्म ने सारी फिल्मो को पछाड़ दिया हैं। इस फिल्म को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं। जहां तक KGF 2 की कमाई की बात है, तो ये फिल्म दुनियाभर से 930 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमा चुकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Udaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोMaharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगितMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?सरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.