scriptकिसी आैर से शादी करने से नाराज सिरफिरे आशिक ने लड़की का किया ऐसा हाल | Jilted lover attacks girl, family in Tonk | Patrika News
टोंक

किसी आैर से शादी करने से नाराज सिरफिरे आशिक ने लड़की का किया ऐसा हाल

लड़की के घर में घुसकर चाकूबाजी करने के बाद जहर खाने वाले युवक राजेश मीणा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

टोंकMar 13, 2019 / 04:22 pm

santosh

lover attack on girl
टोंक। जिले के मेहंदवास थाना क्षेत्र में लड़की के घर में घुसकर चाकूबाजी करने के बाद जहर खाने वाले युवक राजेश मीणा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस ने राजेश को हिरासत में ले लिया ।
पुलिस का कहना है कि राजेश लड़की से प्यार करता था, लेकिन उसका विवाह किसी और से हो गया था। इससे गुस्से में वह लड़की के घर गया और चाकूबाजी के बाद खुदने भी जहर खा लिया। राजेश पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
सोमवार को मेहंदवास थाना क्षेत्र के अरनियामाल गांव में घर में घुसकर राजेश मीणा ने लड़की को चाकू मारकर घायल कर दिया था। मौके पर बीच बचाव करने पहुंची युवती की मां और बहन इस बीच जख्मी हो गई। वारदात के बाद राजेश ने भी विषाक्त का सेवन कर लिया।
सूचना पर पहुंची मेहंदवास थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां युवती की हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। इसके बाद डीएसपी रामकल्याण मीणा ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
मेहंदवास थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि अरनियामाल में शंकरलाल के घर में घुसकर उसकी 19 वर्षीय बेटी मोनिका को वही के राजेश मीणा ने चाकू मार दिया। बेटी चिल्लाने पर मां लालीदेवी व बहन कृष्णा दौड़कर मौके पर पहुंची। जहां बीच बचाव में उन्हें भी चोटें पहुंची।
युवती के परिजनों का कहना था कि सुबह आरोपित राजेश और उसके पिता रामस्वरुप घर आए थे। खेत से लौटे मोनिका के पिता शंकरलाल ने चाय बनाने को कहा। इस बीच वे बाते करने लगे। चाय बनाने के दौरान ही मोनिका के चीखने की आवाज आई। जाकर देखा तो बेटी लहूलुहान थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो