scriptसचिन पायलट ने भाजपा पर कसा जबरदस्त तंज, सरकार के गठन पर भी कहीं बड़ी बात | Sachin Pilot Great Sarcasm BJP Central Government Formation also Said Something Big | Patrika News
टोंक

सचिन पायलट ने भाजपा पर कसा जबरदस्त तंज, सरकार के गठन पर भी कहीं बड़ी बात

Sachin Pilot Great Sarcasm BJP : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भाजपा पर कसा तंज। पायलट ने कहा भाजपा की 10 साल की राजनीति के खिलाफ यह जनादेश आया है। सरकार के गठन पर पूछने पर सचिन पायलट ने कहीं बड़ी बात।

टोंकJun 06, 2024 / 05:37 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Sachin Pilot Great Sarcasm BJP Central Government Formation also Said Something Big

सरकार के गठन पर सचिन पायलट ने कहीं बड़ी बात

Sachin Pilot Great Sarcasm BJP : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने टोंक में भाजपा पर जमकर तंज कसा। सचिन पायलट ने कहा लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद भाजपा के करीब 65-70 सांसद कम हो गए हैं। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, भाजपा चुनाव से पहले 303 सीटों पर थी और उन्होंने 400 का नारा दिया था। 400 की बात करने वाले 200 कुछ पर आ गए हैं। यह जनादेश इस सरकार की नीतियों के खिलाफ है। पायलट ने कहा कि भाजपा ने जिस प्रकार की राजनीति का पिछले 10 साल में परिचय दिया है उसके खिलाफ है।

चुनाव का संदेश भाजपा के खिलाफ

सचिन पायलट ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी, INDIA गठबंधन जिन मुद्दों को लेकर जनता के बीच गया उसे जनता ने सराहा है। हमारा संख्या बल लगभग दोगुना हो गया है। INDIA गठबंधन के तमाम घटक दलों को भी बहुत अच्छा समर्थन मिला है। इस चुनाव का संदेश भाजपा के खिलाफ है।
यह भी पढ़ें –

पीएम मोदी पर प्रमोद तिवारी का बड़ा हमला, भाजपा भगवान राम की ‘व्यापारी’ है, ‘पुजारी’ नहीं

अग्निवीर जैसी योजनाओं के नाम पर युवाओं को दिया धोखा

टोंक में सचिन पायलट ने कहा कि जनता ने भाजपा की जन विरोधी नीतियों पर इंडिया अलाइंस को समर्थन दिया है। राजस्थान से लेकर गुजरात तक हमारे अलाइंस के साथी चुनाव जीतकर आए हैं। देश में निर्वाचित मुख्यमंत्रियों को जेल में भेजा गया। युवाओं के साथ अग्निवीर जैसी योजनाओं के नाम पर धोखा किया गया।

सरकार गठन के मुद्दे अभी कुछ कहना जल्दबाजी

सरकार के गठन के मुद्दे पर सचिन पायलट ने बेहद बेबाकी से कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। अभी हम वेट एंड वॉच की स्थिति में हैं।

संजना जाटव सबसे कम उम्र की सांसद हुई निर्वाचित

सबसे कम उम्र के सांसद के रिकार्ड पर भी सचिन पायलट ने कहा भरतपुर से हमारी प्रत्याशी संजना जाटव तो सबसे कम उम्र की सांसद निर्वाचित हुई हैं। उन्होंने साबित किया कि जनता का आशीर्वाद उनके साथ है।

Hindi News/ Tonk / सचिन पायलट ने भाजपा पर कसा जबरदस्त तंज, सरकार के गठन पर भी कहीं बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो