एक्ट्रेस Shweta Tiwari पर उनके ही कर्मचारी लगाया धोखाधड़ी का आरोप, 2 साल से सैलरी ना देने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Oct 2020, 10:34 AM IST
एक्ट्रेस Shweta Tiwari पर उनके ही कर्मचारी लगाया धोखाधड़ी का आरोप, 2 साल से सैलरी ना देने की कही बात
Actress Shweta Tiwari Employee Accused Her Of Not Paying Salary

एक्ट्रेस Shweta Tiwari पर उनके ही एक कर्मचारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राजेश पांडे नाम के शख्स का कहना कि वह अभिनेत्री के एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सिखाया करते थे। लेकिन 2 सालों से उन्हें सैलरी तक नहीं दी गई हैं। वहीं श्वेता का कहना है कि वह महज पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा कर रहा है।

नई दिल्ली। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं। वह सालों बाद भी अपने पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा के नाम से जानी जाती हैं। खास बात यह भी है कि जितनी पॉपुलर श्वेता अपने धारावाहिकों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उतनी ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी रहती हैं। हाल में एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। हैरानी की बात यह कि उन पर यह आरोप लगाने वाला कोई नहीं बल्कि उनके साथ काम करने वाला उनका ही कर्मचारी है। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

यह भी पढ़ें- सात फेरे लेकर Kajal Aggarwal हुईं गौतम किचलू की, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली Unseen तस्वीरें

Shweta Tiwari

राजेश पांड़े नाम एक एक्टिंग टीचर हैं। उनका कहना है कि वह श्वेता के ही एक्टिंग क्लास में पढ़ाया करते थे। उनकी वह वहां पर 52 हज़ार रुपए तय की गई थी। लेकिन अभी तक उनकी सैलरी नहीं दी गई है। राजेश ने यह भी कहा कि श्वेता ने उन्हें वॉट्सएप से ब्लॉक तक कर दिया है। ताकि वह उनसे संपर्क ना कर पाएं। वहीं अब श्वेता ने इस पूरे मामले में सफाई देते हुए एक पत्रिका को इंटरव्यू में कहा है कि वह शख्स पब्लिसिटी पाने के लिए कर रहा है। उन्होंने टीडीएस के तौर पर राजेश के 12 हज़ार रुपए काटे थे। जो वह चाहता है कि वह उसे वापस मिल जाएं।

यह भी पढ़ें- पालघर में घटी घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं अभिनेता Punit Issar, साधुओं और संतों का मिला समर्थन

 

Shweta Tiwari

आपको बता दें दो साल पहले यानी कि साल 2018 में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक एक्टिंग स्कूल खोला था। जहां छोटे बच्चों और युवाओं को एक्टिंग सीखना चाहती थीं। लेकिन उनके स्कूल में बेहद ही बच्चों ने अपना दाखिला करवाया। जिसके बाद से उन्हें स्कूल बंद करना पड़ा। राजेश पांडे के मुताबिक 2 साल से वह अपनी सैलरी लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों मेरे डैड की दुल्हनिया में काम कर रही हैं। जो इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।