सात फेरे लेकर Kajal Aggarwal हुईं गौतम किचलू की, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली Unseen तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Oct 2020, 09:53 AM IST
सात फेरे लेकर Kajal Aggarwal हुईं गौतम किचलू की, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली Unseen तस्वीरें
Actress Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu Marriage Photo

अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने अपने ब्वॉयफ्रेंड Gautam Kitchlu संग शादी कर ली है। बीते शुक्रवार दोनों ने मुंबई के ताज होटल में सात फेरे लिए। जहां कपल के परिवार वाले, करीबी रिश्तेदार और दोस्त इस शादी में शामिल थे। काजल और गौतम की शादी के बाद की पहली तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। अभिनेता अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal ) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू ( Gautam Kitchlu ) संग सात फेरे ले ही लिए। बीते दिन यानी कि 30 अक्टूबर को ताज होटल में काजल और गौतम शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। कोरोनावायरस की वजह शादी में कपल की दोनों फैमिली, करीबी रिश्तेदार और फ्रेंडस ही देखने को मिली। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की मेहंदी से लेकर हल्दी तक सभी फोटोज देखने को मिली जो काफी वायरल हुई। वहीं आखिर में अब कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। जिसमें दुल्हा-दुल्हन बने काजल और गौतम बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं।

Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu

सामने आई तस्वीरों में अभिनेत्री दुल्हन के जोड़े में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। वहीं गौतम भी दुल्हा बने काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक्ट्रेस को अमी पटेल ने ब्राइड लुक दिया है। काजल के लुक की बात करें लाल और गोल्डन रंग का लहंगा पहना है। जिस पर काफी भारी वर्क किया गया है। लहंगे के रंग के हिसाब से अभिनेत्री ने गोल्डन ही रंग की ज्वैलरी पहनी है। साथ ही गले में सफेद फूलों की वरमाला डाली हुई। वहीं गौतम भी पत्नी को मैच करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बेहद ही हल्के पिंक कलर की शेरवानी पहनी है। जो थोड़ा-थोड़ा गोल्डन का लुक दे रही है। इसी के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की पगड़ी भी पहनी है और गले में सफेद रंग की वरमाला डाली हुई है। कपल की यह तस्वीर सभी को काफी पसंद आ रही है।

Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu

वहीं दूसरी तस्वीर में कपल सात फेरे लेते हुए हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में गौतम काजल का हाथ थामे हुए अग्नि को साक्षी मानकर उनके साथ नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं। बता दें शादी से पहले यानी कि काजल अग्रवाल ने एक ब्लैक एंड वाइट में एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने बड़ा ही फनी कैप्शन पोस्ट किया था। उन्होंने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि 'तूफान से पहली की शांति।' इस तस्वीर में दुल्हन बनने के लिए तैयार होती हुई दिखाई दे रही थीं। अभिनेत्री 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें यह बात बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि वह गौतम किचलू से शादी कर रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से उनका आशीर्वाद देने की बात भी कही थी।

Gautam Kitchlu

अभिनेत्री के हमसफर बने गौतम किचलू की बात करें तो वह एक बिजनेसमैन हैं। उन्हें इंटीरियर डिजाइनिंग का काफी शौक है। वह काफी समय से काजल को डेट कर रहे हैं। गौतम के इंस्टाग्राम पर एक नज़र डालें तो उन्होंने भी पूजा-पाठ की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह हवन करते हुए नज़र आ रहे हैं। जिस पर कमेंट कर सभी ने उन्हें नई जिंदगी की शुरूआत करने की ढेरों शुभकामनाएं दीं।