script‘अदालत’ के बाद अब इस टीवी सीरियल में वकील बनेंगे रोनित रॉय | after the adalat actor ronit roy will now lawyer in this famous serial | Patrika News
TV न्यूज

‘अदालत’ के बाद अब इस टीवी सीरियल में वकील बनेंगे रोनित रॉय

एक अखबार के अनुसार इस शो के लिए रोनित ने हां कर दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं टीवी से दूर रहा हूं…..

Mar 09, 2019 / 02:56 pm

Shaitan Prajapat

ronit roy

ronit roy

छोटे पर्दे के ईमानदार वकील केडी पाठक उर्फ Ronit Roy को लेकर एक खबर सामने आई है। मशहूर टीवी अभिनेता रोनित रॉय जल्द ही कलर्स टीवी के एक शो में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि कलर्स टीवी के सीरियल ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ में यह अभिनेता टीवी पर एक्टिंग की अपनी नई पारी खेलने जा रहे हैं।

ronit roy
एक अखबार के अनुसार इस शो के लिए रोनित ने हां कर दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं टीवी से दूर रहा हूं, क्योंकि मैं फिल्मों सहित अन्य प्लेटफॉर्ट में बिजी हूं। इस सीरियल में मेरा ट्रैक तीन महीने तक चलेगा।’ इसके साथ उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से निभाए जाने वाला कैरेक्टर भी दिलचस्प है।
आपको बता दें कि रोनित रॉय टीवी शो ‘Adalat’ से मशहूर हुए थे और उनका यह शो साल 2016 में ही समाप्त हो गया था। इन दिनों वो फिल्मों में नजर आ रहे है।
ronit roy

रोनित रॉय ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला की तारीफ में लिखा- ‘यह एक मनोरंजक फिल्म है। इंटरवेल के बाद ये फिल्म आपको चारों ओर बांधे रखती है। हर एक्टर ने शानदार प्रदर्शन किया।

Home / Entertainment / TV News / ‘अदालत’ के बाद अब इस टीवी सीरियल में वकील बनेंगे रोनित रॉय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो