scriptफिरोज खान के निधन के बाद आसिफ शेख का छलका दर्द, इस बात का हो रहा पछतावा | Patrika News
TV न्यूज

फिरोज खान के निधन के बाद आसिफ शेख का छलका दर्द, इस बात का हो रहा पछतावा

महानायक Amitabh Bachchan के डुप्लीकेट कहे जाने वाले फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है। उनकी मौत पर ‘भाबीजी घर पर हैं’ के आसिफ शेख ने दुख जताया है। आसिफ ने बताया कि वो मानसिक रूप से परेशान थे।

मुंबईMay 24, 2024 / 02:32 pm

Prateek Pandey

आसिफ शेख ने फिरोज खान को याद किया

आसिफ शेख ने फिरोज खान को याद किया

Amitabh Bachchan Duplicate Firoz Khan Died: फिरोज खान के निधन के बाद विभूति नारायण का रोल करने वाले आसिफ शेख ने उन्हें याद किया। आसिफ को उनसे आखिरी बार बात ना कर पाने का दुख भी है।
अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट माने जाने वाले फिरोज खान (Firoz Khan Death) की मौत की खबर से इंडस्ट्री में उनसे जुड़े हुए लोग परेशान हैं। ‘भाबी जी घर हैं’ से मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश और अब फिरोज खान की मौत से आसिफ शेख को तगड़ा झटका है। एक इंटरव्यू में आसिफ शेख ने फिरोज के बारे में ढेरों बातें की।

मानसिक रूप से परेशान थे फिरोज!

एक इंटरव्यू में आसिफ ने कहा- ‘उनके परिवार में कुछ दिक्कतें चल रही थी। काफी डिस्प्यूट था। इसी वजह से वो मुंबई छोड़कर वापस चले गए थे। वो बहुत अच्छे इंसान थे और सबको हंसाते भी थे। खाने के काफी शौकीन थे और बेहतरीन मिम्रिकी किया करते थे। उम्मीद करता हूं कि वो बेहतर जगह होंगे।’
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बन मशहूर हुए एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सदमे में फैंस

आसिफ ने बताया ‘करीब 4-5 दिन पहले एक व्यक्ति ने मेरे साथ फोटोज खिंचवाईं तब उसने बताया था कि फिरोज उसके ब्लॉक में ही रहता है। मैंने जब उसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि परिवार के झगड़े की वजह से फिरोज ठीक नहीं है। मैंने फिरोज का उससे नंबर लिया और सोचा था कि फोन करूंगा। कुछ दिन बाद मेरे पास फोन आया। लेकिन मैं शॉट में था तो फोन नहीं उठा पाया और कॉल बैक नहीं कर पाया। इस बात का मुझे पछतावा होता है। काश मैं उन्हें फोन करके उनसे बात कर ली होती।

Hindi News/ Entertainment / TV News / फिरोज खान के निधन के बाद आसिफ शेख का छलका दर्द, इस बात का हो रहा पछतावा

ट्रेंडिंग वीडियो