Aly Goni ने कश्मीर की वादियों से जैस्मीन भसीन के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- हम ही हमारी दुनिया हैं...

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Mar 2021, 12:21 PM IST
Aly Goni ने कश्मीर की वादियों से जैस्मीन भसीन के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- हम ही हमारी दुनिया हैं...
Aly Goni shares a beautiful picture with Jasmin Bhasin from Kashmir

  • अली गोनी और जैस्मीन भसीन कश्मीर में कर रहे हैं एंजॉय
  • अली ने जैस्मीन के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा बेहद ही प्यारा कैप्शन

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का पहले दोस्ताना और फिर रोमांस काफी सुर्खियों में रहा। शो में दोनों हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट और केयर करते हुए दिखाई देते थे। बिग बॉस शो से निकलकर इन दिनों दोनों कश्मीर (Kashmir) में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दरअसल, कश्मीर में अली का घर है। ऐसे में जैस्मीन उनकी फैमिली के साथ वक्त गुजार रही हैं। कश्मीर की खूबसूरत वादियों से दोनों ने अब तक कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक कभी दिखती थीं ऐसी, अब बोल्ड फोटोज़ से लगाती हैं सोशल मीडिया पर आग

अब अली ने जैस्मीन के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है। साथ ही, बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। इस तस्वीर को अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच बेहद ही प्यारा रिश्ता है। जैस्मीन ने अपने हाथ से अली का चेहरा पकड़ा हुआ है और वह हंसते हुए आसमान की तरफ देख रहे हैं। वहीं, जैस्मीन कैमरे की तरफ पोज़ दे रही हैं। इस दौरान अली ने ब्लैक कलर का स्वेटशर्ट और ब्लैक कैप पहन रखी है। वहीं, जैस्मीन ने ग्रे कलर के टॉप के साथ रेड कलर की जैकेट कैरी की हुई है। दोनों ने सनग्लासेस भी लगा रखे हैं।

jasmin_bhasin_aly_goni_1.jpg

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली गोनी ने कैप्शन में लिखा, "हम ही हमारी दुनिया है।" उन्होंने इसके साथ एक रेड कलर का हार्ट इमोजी भी बनाया है। उनके इस पोस्ट पर अब तक पांच लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अर्जुन रामपाल, सनी लियोन की 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' का होगा 'अनेक' से मुकाबला

jasmin_bhasin_aly_goni.jpg

बता दें कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी की दोस्ती की शुरुआत खतरों के खिलाड़ी शो से हुई थी। दोनों ने एक साथ इसमें हिस्सा लिया था। शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बन गए। उसके बाद जैस्मीन ने जब 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया तो अली उन्हें सपोर्ट करने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर शो में पहुंच गए। इस शो में ही दोनों को प्यार का एहसास हुआ और दोनों ने एक-दूसरे से अपने दिल की बात कही। ऐसे में अब फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।