Aly Goni को ट्रोलर ने बुलाया जैस्मीन भसीन का बॉडीगार्ड तो एक्टर ने बोलती बंद करते हुए किया प्यार का इजहार

By: Neha Gupta
| Published: 17 Oct 2020, 06:36 PM IST
Aly Goni को ट्रोलर ने बुलाया जैस्मीन भसीन का बॉडीगार्ड तो एक्टर ने बोलती बंद करते हुए किया प्यार का इजहार
Aly Goni reply to Troller in support of Jasmin Bhasin

टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) बिग बॉस 14 में नजर आ रही जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में कुछ यूजर्स ने उन्हें एक्ट्रेस का बॉडीगार्ड बता दिया जिसका अली ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) धीरे-धीरे अब दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहा है। वहीं इस बार शो में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो शो में अपने गेम को लेकर जितनी चर्चाओं में हैं उतना ही बाहर उनकी जीत की कामना करने वाले अली गोनी (Aly Goni) के कारण लाइमलाइट बटोर रही हैं। दरअसल, एक्टर अली गोनी सोशल मीडिया पर जैस्मीन के लिए पोस्ट करते रहते हैं। बिग बॉस में उनके खेल को देखने के बाद वो तुरंत पोस्ट करते हुए फैंस से जैस्मीन को जिताने की अपील करते हैं। लेकिन हाल ही में एक यूजर ने उनके ऐसा करने पर उन्हें बॉडीगार्ड (Bodyguard) बोल दिया जिसका अली ने करारा जवाब दिया।

करीना कपूर के कजिन आदर जैन संग Tara Sutaria जल्द लेंगी सात फेरे, रणबीर कपूर का अभी नहीं है शादी का इरादा

अली ने जैस्मीन के लिए दिखाया प्यार

अली गोनी पूरी तरह से चाहते हैं कि उनकी खास दोस्त जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 की विनर बनें। इसके लिए वो खुद भी कई कोशिशे कर रहे हैं। जैस्मीन के लिए अली कई पोस्ट करके उनके खूब तारीफें कर चुके हैं। वहीं इसी बीच कुछ यूजर्स को अली का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक ट्रोलर (Troller) ने अली को जैस्मीन का बॉडीगार्ड बताया। जिसके बाद अली ने ना सिर्फ यूजर को लताड़ लगाई बल्कि अपने प्यार का इजहार भी कर बैठे।

अली ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- लोग बोल रहे हैं मैं ज्यादा सपोर्ट कर रहा हूं, बॉडीगार्ड और पता नहीं क्या क्या... तो बच्चों सुनों इसे दोस्ती बोलो या प्यार बोलो ! मैं ऐसे ही दोस्ती निभाता हूं जब निभाने का टाइम आता है। हम जान भी देते हैं दोस्ती के लिए। क्या करें हम तो ऐसे ही हैं भाई साहब, धन्यवाद।

फैंस अली गोनी पर हुए फिदा

अली के इस ट्वीट पर कई फैंस रिएक्ट कर रहे है। कई यूजर्स अली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जाहिर है कि अली और जैस्मीन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। दोनों के डेटिंग की खबरें भी आ चुकी हैं। लेकिन पहली बार अली ने प्यार लिखकर बता दिया है कि जैस्मीन उनके लिए कितनी खास हैं।

बता दें कि अली ने जैस्मीन के लिए पोस्ट कर बताया था कि वोट करने के लिए वोटिंग लाइन्स रात 11.30 बजे तक खुली हुई हैं।