Anupama 22nd July Written Updates: कैफे का खाना बर्बाद करने पर अनुपमा ने लगाई पाखी को खूब फटकार, काव्या की भी लगाई क्लास

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Jul 2021, 09:45 AM IST
Anupama 22nd July Written Updates: कैफे का खाना बर्बाद करने पर अनुपमा ने लगाई पाखी को खूब फटकार, काव्या की भी लगाई क्लास
Anupama 22nd July Written Updates Anupama scolds Pakhi

वनराज अपने कैफे को चलाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है। वहीं अनुपमा वनराज की मदद कर रही है, लेकिन इसी बीच पाखी कैफे से मांगए खाने को बर्बाद कर देती है। ये देख अनुपमा पाखी की क्लास लगा देती है। जानिए 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड के बारें में।

नई दिल्ली। काव्या के कहने पर पाखी पापा वनराज के कैफे से ज्यादा खाना मांगा लेती है। पाखी के दोस्त थोड़ा-थोड़ा खाना खाकर छोड़ देते हैं। घर आकर कैफे के खाने की बर्बादी देख अनुपमा बहुत नाराज़ हो जाती है और पाखी को डांट लगाती है। अनुपमा और बॉ की डांट से पाखी गुस्सा हो जाती है। जिसे देख वनराज भी भड़क जाता है और अनुपमा पर गुस्सा करने लगता है। जानिए आज रात शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होगा।

 

पाखी को पड़ी मां अनुपमा से डांट

कैफे के खाने की बर्बादी को देख अनुपमा काफी भड़क जाती है। अनुपमा पाखी को डांटते हुए पूछती है कि क्या उसने कभी किसान को देखा है कि वो कैसे मेहनत से खेती करता है और एक-एक बूंद के लिए तरसता है। अनुमपा पाखी डांटते हुए 3500 रुपए में आग लगाने को कहती है। जिसे देख पाखी चौंक जाती है। अनुपमा पाखी को समझाती है कि कैसे उसने इतने सारे खाने की बर्बादी करा दी। वो खाना कुत्ता या गाय तक भी नहीं खा सकती। पाखी को डांटते हुए वनराज रोकने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा नहीं सुनती।

ऑर्डर देने पर वनराज पर भड़की अनुपमा

वनराज अनुपमा बात ना बढ़ाने की बात कहता है। अनुपमा वनराज को कहती है कि जब ड्राइवर आया था तब उसने ऑर्डर देने से मना क्यों नहीं किया। तब वनराज कहता है कि पाखी का ऑर्डर था इसलिए। अनुपमा वनराज को बताती है कि बच्चे को सब चीज बराबरी से समझानी चाहिए। समर पाखी को भी बताता है कि कैसे उसके अंदर बचपना है। समर और पाखी के बीच झगड़ा हो जाता है और पाखी रोने लगती है। जिसे देख वनराज चिल्लाकर दोनों को चुप करा देता है।

यह भी पढ़ें- Anupama 21st July Written Updates: काव्या-पाखी ने की वनराज के कैफे का खाना बर्बाद,अनुपमा ने लगाई दोनों को खूब डांट

काव्या को अनुपमा ने दिया जवाब

पाखी को रोता देख काव्या उसे सहारा देती है। तभी वो अनुपमा से कहती है कि वो खाने के पैसे दे देगी। अनुपमा को वनराज कहता है कि पाखी घर की लाडली बेटी है। जो चाहती है करेगी। अनुपमा वनराज को समझाती है कि पाखी की गलती है उसे इसका अहसास करवाना चाहिए। काव्या अनुपमा पर इल्जाम लगाती है कि वो पाखी और उसकी बॉन्डिंग से चिढ़ रही है। तभी वो इतना ड्रामा कर रही है। तभी काव्या कहती है कि वो खाने के पैसे दे देगी। तभी अनुपमा काव्या को याद दिलाती है कि कैफे उसका नहीं उसके पति का है। अनुपमा गुस्से में अपने कमरे में चली जाती है।

पाखी ने दिए खाने के पैसे

वनराज बात करने के लिए अनुपमा के कमरे में जाता है। लेकिन अनुपमा बात करने से मना कर देती है। वनराज कहता है कि बात नहीं करनी तो सुन लो। लेकिन वो फिर भी बात नहीं करती। वापस आकर अनुपमा बचे हुए खाने वापस पैक करती है। तभी मामा और बॉ खाना खाने से मना कर देते हैं। काव्या ये देख कहती है कि ये सब अनुपमा की वजह से हुआ है। तभी पाखी आती है और वनराज को ऑर्डर किए खाने के पैसे दे देती है।

ये देख अनुपमा और पूरा परिवार हैरान हो जाता है। पाखी कहती है कि वो जब भी कोई ऑर्डर करेगी पूरे पैसे देगी। पाखी बॉ से बदतमीजी करती है। वहीं जब अनुपमा स्वीटी से खाना खाने को कहती है कि तो वो जवाब में कहती है कि वो खाना नहीं खाएगी। वरना उसे उसके भी पैसे भरने पड़ जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 20th July Written Updates: कैफे को लेकर वनराज को सताने लगी है चिंता, काव्या की बात सच होने का लग रहा है डर

पाखी को डांटने से गुस्सा हुआ वनराज

पाखी अनुपमा की बात सुने बिना ही कमरे में चली जाती है। तभी समर भी उसके पीछे भागता है। वनराज समर को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वो कहता है कि आपकी बेटी ने मेरी मम्मी की नहीं सुनी तो वो भी उनकी नहीं सुनेगा। समर को कमरे में देख स्वीटी भड़क जाती है। नीचे वनराज और अनुपमा में पाखी को डांटने को लेकर बहस होती है। वनराज अनुपमा से कहता है कि आज उसकी वजह से उसकी बेटी भूखी सोएगी। लेकिन अनुपमा कहती है कि वो उसकी मां है और उनसे ज्यादा जानती है कि कब उसे भूख लगी है कब नहीं।

( Precap- वनराज अपने कैफे के बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए रास्ते में पैम्फलेट लोगों को बांट रहा होता है। ये देख बाबू जी, समर और अनुपमा भावुक हो जाते है। अनुपमा भी वनराज के साथ पैम्फलेट बांटने लग जाती है। तभी राखी दवे की फ्रेंड उन्हें देख लेती है और उसे ताना मारने लगती है। ये देख तोषो और राखी दवे शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं। )