scriptAnupama: आने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नए मोड़ से होगा बवाल | Anupama makers makes latest twist in show, see details | Patrika News
नई दिल्ली

Anupama: आने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नए मोड़ से होगा बवाल

अनुपमा’ की कहानी में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जैसे – जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे दर्शकों को कुछ न कुछ नया और रोमांचक देखने को मिल जाता है।

नई दिल्लीNov 12, 2021 / 06:29 pm

Shivani Awasthi

Anupama

Anupama

‘अनुपमा’ की कहानी में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जैसे – जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे दर्शकों को कुछ न कुछ नया और रोमांचक देखने को मिल जाता है। अब तक आपने देखा कि कैसे एक सीधी सी घरेलू सी महिला बिजनेस वूमन बनकर चार दिवारी से बाहर निकलती हैं।
यह भी पढ़े – Bigg Boss 12 की इस कंटेस्टेंट के उमर रियाज के साथ हैं कनेक्शन, कही ये बड़ी बात

सूत्रों की मानें तो शो की कहानी अब अनुज कपाड़िया, काव्या और वनराज के बीच से बढ़कर बापूजी और बा के जीवन में आने वाली परेशानियों को दिखाने वाली है। आइए हम आपको बताते हैं अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट के बारे में।
यह भी पढ़े – शादी की तैयारियों के बीच Ankita Lokhande ने शेयर की फैमिली के साथ फोटो, लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

दरअसल, सीरियल के सेट से शूटिंग की कुछ फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फुटेज में हम देख सकते हैं कि अनुपमा की डांस क्लास में बा, बापूजी, समर, नंदनी, मामाजी, अनुज और अनुपमा मौजूद हैं। वहीं सबके सामने ही बा यानी लीला शाह कहेगी कि अनुज जब सबके सामने यह कह चुका है कि वह अनुपमा से प्यार करता है तो वह अब अनुपमा की मांग में सिंदूर भरे।
जी हां अब इस शो के मेकर्स इस शो की कहानी को नया मो़ड़ देने वाले हैं। अब यह कहानी तीन किरदारों के साथ-साथ घर की बा और बाबूजी के भी इर्द-गिर्द घूमेगी। आपको बता दें कि बा की बात को सुनकर अनुपमा, अनुज और बापूजी हैरान रह जाते हैं। बा कहती है कि औरत और मर्द की दोस्ती समाज पर कलंक है, इसलिए दोनों शादी करके दोस्ती का नाटक खत्म करें।
यह भी पढ़े – Bigg Boss: अफसाना खान ने इस शख्स पर लगाएं भद्दे आरोप, दी जेल भेजने की धमकी

इस मौके पर हम देखेंगे कि बा अपनी हथेली पर रखकर सिंदूर की डिब्बी अनुज के आगे करेगी और कहेगी कि वह अपने रिश्ते को एक नाम दे और अनुपमा की मांग भर दे। इस तमाशे के बीच बापूजी और बा के बीच काफी झगड़ा भी होगा।
बता दें कि बापूजी, बा से वहां से जाने को कहेंगे लेकिन बा वहीं अपनी जिद पर अड़ी रहेगी। हालांकि अब तक यह नहीं कहा जा सकता कि अनुज, अनुपमा की मांग भरेगा या नहीं।

Hindi News/ New Delhi / Anupama: आने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नए मोड़ से होगा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो