scriptशादी की तैयारियों के बीच Ankita Lokhande ने शेयर की फैमिली के साथ फोटो, लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत | Ankita Lokhande shares photo with family, looks very beautiful | Patrika News
TV न्यूज

शादी की तैयारियों के बीच Ankita Lokhande ने शेयर की फैमिली के साथ फोटो, लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

Ankita Lokhande Wedding: शादी का मौसम आ चुका है। बीते कुछ समय में कई सितारे इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि वो शादी करने जा रहे हैं। आने वाले कुछ महीनों में कई टीवी सितारे सात फेरे लेने जा रहे हैं।

Nov 12, 2021 / 01:38 pm

Shivani Awasthi

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande Wedding: शादी का मौसम आ चुका है। बीते कुछ समय में कई सितारे इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि वो शादी करने जा रहे हैं। आने वाले कुछ महीनों में कई टीवी सितारे सात फेरे लेने जा रहे हैं। इसी कड़ी में ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे पॉपुलर सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, घर में जमकर शादी की तैयारिया हो रही हैं। इस बीच अंकिता सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं।
यह भी पढ़े – Bigg Boss: अफसाना खान ने इस शख्स पर लगाएं भद्दे आरोप, दी जेल भेजने की धमकी


अंकिता ने जो फोटोज शेयर की है उनमें वो लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने गले में सोने का चोकर पहना है। जिसमें वो काफी खुूबसूरत लग रही हैं। अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा और परिवार की अहमियत बताते हुए लिखा ‘परिवार ही सबकुछ है।
अंकिता लोखंडे का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अंकिता ने कुछ दिन पहले अपने फुटवेयर कलेक्शन को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें एक पेयर पर इंग्लिश में ‘ब्राइड टू बी’ लिखा था।
यह भी पढ़े – ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता भी बंधने जा रही हैं शादी के बंधन में, नेवी ऑफिसर संग लेंगी 7 फेरे


आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे है, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया हैं। दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे। शादी की सारी रस्में 12,13,14 दिसंबर को निभाई जाएंग। . खबर के मुताबिक अंकिता और विकी की शादी को ग्रेंड रॉयल डेस्टीनेशन वेडिंग नहीं होगी। अंकिता मुंबई के ही किसी फाइव स्टार होटल में अपनी शादी की सारी रस्में निभाएंगी।

पिछले कुछ दिनों में अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ समेत राजकुमार राव-पत्रलेखा और अंकिता लोखंडे-विकी जैन की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऐसा लग रहा है जैसे आने 2021 के आखिरी दो महीने फिल्म इंडस्ट्री के लिए वेडिंग मंथ बनने जा रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / शादी की तैयारियों के बीच Ankita Lokhande ने शेयर की फैमिली के साथ फोटो, लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो