scriptArchana Gautam And Nimrit Kaur Fight For Bed In Bigg Boss 16 House | BIGG BOSS 16 : बेड को लेकर हुआ बिग बॉस के घर में 'पहला झगड़ा'! Archana Gautam से भिड़ीं Nimrit Kaur | Patrika News

BIGG BOSS 16 : बेड को लेकर हुआ बिग बॉस के घर में 'पहला झगड़ा'! Archana Gautam से भिड़ीं Nimrit Kaur

Published: Oct 02, 2022 01:38:59 pm

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की शुरूआत शनिवार शाम से हो चुकी हैं और पहले ही दिन बिग बॉस के घर में पहला झगड़ा भी देखने को मिल गा। बिस्तर को लेकर शो की कंटेस्टेंट अर्चना (Archana Gautam) और निमृत (Nimrit Kaur) एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं।

बिस्तर को लेकर Bigg Boss 16 के घर में भिड़ीं Archana Gautam और Nimrit Kaur
बिस्तर को लेकर Bigg Boss 16 के घर में भिड़ीं Archana Gautam और Nimrit Kaur
टीवी के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरूआत शनिवार शाम से हो चुके हैं। बिग बॉस के घर में 14 कंटेस्टेंट कैद हो चुके हैं। साथ ही इस शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपने अंदजा में होस्त कर रहे हैं, जो अब शो के 'वीकेंड के वार' में शुक्रवार और शनिवार नजर आया करेंगे। फिलहाल, तो बिग बॉस का पहला झगड़ा सामने आ चुका है। जी हां, अपने ग्लैमर्स और झगड़ों को लेकर पसंद किए जाने वाले बिग बॉस में पहले दिन ही शो की दो कंटेस्टेंट अर्चना (Archana Gautam) और निमृत (Nimrit Kaur) एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आईं।
इतना ही नहीं दोनों के बीच झगड़े की वजह बाना बिस्तर। दोनों कंटेस्टेंट के बीच बेड को लेकर भयनकर तू तू-मैं मैं देखने को मिली। इन दोनों ही कंटेस्टेंट को बिग बॉस से घर का सबसे पहला कैप्टन बनाया गया। साथ ही दोनों पर घर के अंदर आने वाली हर खिलाड़ी को बेड और बाकी चीजें अलॉट करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इसके बाद शो की कप्तान निमृत ने कंटेस्टेंट अर्चना को आइने के ठीक सामने वाला पलंग दे दिया, लेकिन फिर कुछ परेशानियों की वजह से उन्होंने अर्चना से पलंग बदलने को कहा। इसी वजह से दोनों की बीच नोक-झोंक हो गई। साथ ही अर्चना ने निमृत से ये भी पूछा कि 'वो बेड क्यों बदना चाहती हैं?', जिसके लिए अर्चना कहा कि कुछ कंटेस्टेंट्स के पास कई सारे बैग हैं।

यह भी पढ़ें

Salman Khan के शो 'बिग बॉस 16' में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुद से जुड़ा ये कड़वा सच!


उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बैग रखने में सहूलियत होगी तो अर्चना ने सीधे जाकर कैमरे में चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि वह भी कई बैग लाई थीं, बिग बॉस ने उनके बैग क्यों अंदर नहीं भेजे? बिग बॉस के घर में आए बाकी सभी सेलेब्रिटीज ने जब अर्चना को समझाने की कोशिश की तो वो उन सबसे भी भिड़ गईं।

अर्चना ने कहा कि तुम सबके सब पागल हो गए हो क्या? तुम सब मुझ पर क्यों चढ़ रहे हो? तुम्हें क्यों नहीं समझ में आता कि मुझे शीशे के सामने वाला पलंग चाहिए, क्योंकि मैं सुबह उठकर सबसे पहले खुद को देखना चाहती हूं। शो सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़ें

Salman Khan

के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार Ram Charan!

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.