scriptBIGG BOSS 16 : बेड को लेकर हुआ बिग बॉस के घर में ‘पहला झगड़ा’! Archana Gautam से भिड़ीं Nimrit Kaur | Archana Gautam And Nimrit Kaur Fight For Bed In Bigg Boss 16 House | Patrika News

BIGG BOSS 16 : बेड को लेकर हुआ बिग बॉस के घर में ‘पहला झगड़ा’! Archana Gautam से भिड़ीं Nimrit Kaur

Published: Oct 02, 2022 01:38:59 pm

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की शुरूआत शनिवार शाम से हो चुकी हैं और पहले ही दिन बिग बॉस के घर में पहला झगड़ा भी देखने को मिल गा। बिस्तर को लेकर शो की कंटेस्टेंट अर्चना (Archana Gautam) और निमृत (Nimrit Kaur) एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं।

बिस्तर को लेकर Bigg Boss 16 के घर में भिड़ीं Archana Gautam और Nimrit Kaur

बिस्तर को लेकर Bigg Boss 16 के घर में भिड़ीं Archana Gautam और Nimrit Kaur

टीवी के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरूआत शनिवार शाम से हो चुके हैं। बिग बॉस के घर में 14 कंटेस्टेंट कैद हो चुके हैं। साथ ही इस शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपने अंदजा में होस्त कर रहे हैं, जो अब शो के ‘वीकेंड के वार’ में शुक्रवार और शनिवार नजर आया करेंगे। फिलहाल, तो बिग बॉस का पहला झगड़ा सामने आ चुका है। जी हां, अपने ग्लैमर्स और झगड़ों को लेकर पसंद किए जाने वाले बिग बॉस में पहले दिन ही शो की दो कंटेस्टेंट अर्चना (Archana Gautam) और निमृत (Nimrit Kaur) एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आईं।
इतना ही नहीं दोनों के बीच झगड़े की वजह बाना बिस्तर। दोनों कंटेस्टेंट के बीच बेड को लेकर भयनकर तू तू-मैं मैं देखने को मिली। इन दोनों ही कंटेस्टेंट को बिग बॉस से घर का सबसे पहला कैप्टन बनाया गया। साथ ही दोनों पर घर के अंदर आने वाली हर खिलाड़ी को बेड और बाकी चीजें अलॉट करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इसके बाद शो की कप्तान निमृत ने कंटेस्टेंट अर्चना को आइने के ठीक सामने वाला पलंग दे दिया, लेकिन फिर कुछ परेशानियों की वजह से उन्होंने अर्चना से पलंग बदलने को कहा। इसी वजह से दोनों की बीच नोक-झोंक हो गई। साथ ही अर्चना ने निमृत से ये भी पूछा कि ‘वो बेड क्यों बदना चाहती हैं?’, जिसके लिए अर्चना कहा कि कुछ कंटेस्टेंट्स के पास कई सारे बैग हैं।

यह भी पढ़ें

Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 16’ में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुद से जुड़ा ये कड़वा सच!

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बैग रखने में सहूलियत होगी तो अर्चना ने सीधे जाकर कैमरे में चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि वह भी कई बैग लाई थीं, बिग बॉस ने उनके बैग क्यों अंदर नहीं भेजे? बिग बॉस के घर में आए बाकी सभी सेलेब्रिटीज ने जब अर्चना को समझाने की कोशिश की तो वो उन सबसे भी भिड़ गईं।

अर्चना ने कहा कि तुम सबके सब पागल हो गए हो क्या? तुम सब मुझ पर क्यों चढ़ रहे हो? तुम्हें क्यों नहीं समझ में आता कि मुझे शीशे के सामने वाला पलंग चाहिए, क्योंकि मैं सुबह उठकर सबसे पहले खुद को देखना चाहती हूं। शो सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़ें

Salman Khan

के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार Ram Charan!

https://youtu.be/KebPBt_4bdo

ट्रेंडिंग वीडियो