scriptमालदीव में दिखा बालिका वधू ‘आनंदी’ का ग्लैमरस अवतार, बिकनी में शेयर की तस्वीरें | Balika Vadhu Fame Avika Gor Share Her Maldive Bold Photos | Patrika News
TV न्यूज

मालदीव में दिखा बालिका वधू ‘आनंदी’ का ग्लैमरस अवतार, बिकनी में शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस अविका गौर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अविका का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में अविका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Sep 19, 2021 / 05:02 pm

Shweta Dhobhal

Avika Gor

Avika Gor

नई दिल्ली। बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर एक बार फिर से अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्खिया में आ गई हैं। सोशल मीडिा पर अविका काफी एक्टिव रहती हैं। वोआए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसमें उनके लुक ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। अविका गौर का लेटेस्ट लुक खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

अविका गौर ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

दरअसल, अविका गौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें अविका के मालदीव ट्रीप की हैं। अविका लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लू बिकनी में नज़र आ रही हैं। लुक और भी खूबसूरत बनाने के लिए अविका ने ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप किया है। उनके इस लुक को उनके एक्सप्रेशन ने और भी खूबसूरत बना दिया है। ब्लू बिकनी पहने अविका कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अविका ने कैप्शन में लिखा है ‘Sun Kissed’। यही नहीं अविका ने बताया कि उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों को उनके बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने क्लिक किया है। अविका ने इन तस्वीरों पर 67 हज़ार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही फैंस भी कमेंट कर अविका की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें इंस्टाग्राम पर अविका ने 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अविका गौर ने शेयर की वीडियो

अविका कुछ देर पहले एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में अविका बीच समुद्र में जाकर पोज कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। फ्लोरल आरेंज बिकनी पहने अविका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अपनी अदाओं से अविका लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई दे रही हैं।

अविका गौर का करियर

अविका गौर को बालिका वधू सीरियल से खूब लोकप्रियता हासिल हुई। जिसके बाद वो ससुराल सिमर का में भी देखा गया था। वहीं हाल ही में अविका गौर को आदिल खान संग एक वीडियो में नज़र आई थी। आपको बता दें अविका गौर साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / मालदीव में दिखा बालिका वधू ‘आनंदी’ का ग्लैमरस अवतार, बिकनी में शेयर की तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो