script‘Bhabiji Ghar Par Hain’ को मिला है चुनाव आयोग का नोटिस, लगा था ये आरोप | bhabiji ghar par hain notice received from election commission | Patrika News

‘Bhabiji Ghar Par Hain’ को मिला है चुनाव आयोग का नोटिस, लगा था ये आरोप

locationमुंबईPublished: Apr 17, 2019 07:37:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मुंबई में आयोजित एक इवेंट में रघुवीर शेखावत ने शो से जुड़े विवाद को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा….

election commission

election commission

मशहूर टीवी सीरियल ‘Bhabiji Ghar Par Hain’ इन दिनों राजनीतिक कारणों से परेशानियों में फंसता नजर आ रहा है। इस शो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं के प्रमोशन का आरोप है। इससको लेकर चुनाव आयोग ने हाल ही में कारण बताओं नोटिस भेजा है। हालांकि अभी तक शो के निर्माताओं की ओर से इस नोटिस का जवाब नहीं दिया गया है।
election commission

मुंबई में आयोजित एक इवेंट में रघुवीर शेखावत ने शो से जुड़े विवाद को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा, ‘चुनाव आयोग की ओर से शो को नोटिस मिला है। शो के प्रोड्यूसर इस पर जल्द ही जवाब देंगे। हमनें किसी भी विपक्षी पार्टी का नाम मेंशन नहीं किया। ना ही किसी पार्टी को टारगेट ही किया। हमने केवल स्वच्छ भारत अभियान को प्रमोट किया और इसके पीछे जो इंसान हैं उन्हें प्रमोट किया।

election commission
आपको बता दें कि शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अलावा जीटीवी के एक शो ‘तुझसे है राब्ता’ को भी चुनाव आयोग से नोटिस मिला है। इन दोनों शो में उज्ज्वला योजना और स्वच्छ भारत अभियान जैसी योजनाओं को प्रमोट करने का आरोप था बता दें कि लोक सभा चुनाव 2019 के बीच इस तरह के एपिसोड्स को चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो