scriptआज तक किसी औरत ने पति को लेकर ऐसे गंदे शब्दों का नहीं किया होगा इस्तेमाल, भारती ने हर्ष को लेकर कहा ऐसा, वीडियो वायरल | bharti singh video khatra khatra khatra fun on husband harsh limbachiy | Patrika News
TV न्यूज

आज तक किसी औरत ने पति को लेकर ऐसे गंदे शब्दों का नहीं किया होगा इस्तेमाल, भारती ने हर्ष को लेकर कहा ऐसा, वीडियो वायरल

VIDEO: भारती ने जमकर उड़ाया अपने पति का मजाक, कहा- ‘ये कुपोषित…’….

Mar 20, 2019 / 01:57 pm

भूप सिंह

Bharti Singh

Bharti Singh

मनोंरजन इंडस्ट्री में इन दिनों हर किसी का छोटे पर्दे पर की तरफ रूझान बढ़ रहा है। हर कोई टीवी पर एक से बढ़कर एक प्रसारित हो रहे टीवी शोज के दिवाने हो रहे हैं। जल्द ही टीवी पर एक नया शो ‘खतरा खतरा खतरा’ लॉन्च होने जा रहा है। इस शो लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि इस शो में ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के कई सितारे नजर आने वाले हैं। हाल ही शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो में भारती सिंह उनके पति हर्ष लिंबाचिया, विकास गुप्ता, अली गोनी जैसे सितारे रैप बैटल करते नजर आ रहे हैं और इस रैप बैटल के दौरान इन सभी ने जमकर एक दूसरे की टांग खिंचाई की।

 

bharti singh

भारती ने उड़ाया हर्ष का मजाक
वीडियो में रैट बैटल के दौरान भारती सिंह ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया का जमकर मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘बात ये घोषित है, बंदा ये कुपोषित है। ये शो करना आम बात नहीं है, सेलिब्रेटी जैसी तेरी जात नहीं है।’ पति को लेकर भारती के ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने पर हर कोई शॉक्ड है। एक तरफ लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ रहा है वहीं दूसरी और कुछ लोग इसे नेगेटिव मान रहे हैं। लेकिन खैर कोई बात नहीं ये सब टीवी शो में हो रहा है हकीकत में नहीं।

bharti singh

वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो में भारती जमकर पति हर्ष के मजे ले रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इसी के साथ अब देखना दिलचस्प होगा कि इस शो को किसी थीम के साथ लोगों के सामने पेश किया जाता है। वैसे फिलहाल तो इस रैप बैटल को देखकर लग रहा है कि ये शेा जरूर फनी थीम पर बेस्ड होगा।

Home / Entertainment / TV News / आज तक किसी औरत ने पति को लेकर ऐसे गंदे शब्दों का नहीं किया होगा इस्तेमाल, भारती ने हर्ष को लेकर कहा ऐसा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो