scriptबिग बॉस 13: सामने आया सलमान खान का पहला लुक, स्टेशन मास्टर बने ‘भाईजान’ | bigg boss 13 salman khan first look out as a station master | Patrika News

बिग बॉस 13: सामने आया सलमान खान का पहला लुक, स्टेशन मास्टर बने ‘भाईजान’

locationमुंबईPublished: Aug 22, 2019 09:52:31 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हमेशा की तरह शो के प्रोमो में सलमान ‘बिग बॉस 13’ की थीम का खुलासा करेंगे। फोटो में सलमान खान को एक ….

salman khan

salman khan

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो से जुड़ी रोजाना नई—नई खबरें सामने आ रही है। शो के होस्ट सलमान खान का लुक सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इसमें सलमान एक स्टेशन मास्टर के रूप में नजर आ रहे है। कलर्स ने ट्विटर पर ‘बिग बॉस 13’ का एक फोटो शेयर किया है।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हमेशा की तरह शो के प्रोमो में सलमान ‘बिग बॉस 13’ की थीम का खुलासा करेंगे। फोटो में सलमान खान को एक केबिन में माइक पर बात करते देख सकते हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा उत्साह आसमान छू रहा है, क्योंकि सुपरस्टार सलमान जल्द ही बिग बॉस 13 लेकर आने वाले हैं।’ बताया जा रहा है कि इस शो के चार प्रोमो शूट कर लिया गया है।


पहले खबरें आ रही थीं कि इस बार बिग बॉस 13 में सांध्या मृदुल, रश्मि देसाई, जरीन खान और राजपाल यादव कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे। लेकिन इन सभी बातों को झूठलाते हुए सभी ने बिग बॉस 13 सीजन में अपनी उपस्थिति को लेकर इंकार कर दिया है। सलमान खान के शो का इनमें से कोई भी हिस्सा नहीं होने वाला है। बिग बॉस 13 सितंबर के आखिर में शुरू होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो