scriptBigg boss 13: टास्क के दौरान भिड़े शेफाली जरीवाला और आसीम रियाज़, बताया क्यों करती थीं Kiss और Hug | Bigg boss 13 Shefali Zariwala kiss Asim Riaz told the reason behind | Patrika News

Bigg boss 13: टास्क के दौरान भिड़े शेफाली जरीवाला और आसीम रियाज़, बताया क्यों करती थीं Kiss और Hug

Published: Dec 11, 2019 05:30:06 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बिग बॉस (Bigg boss) के घर में हुआ कैप्टन के लिए टास्क
टॉस्क के दौरान शेफाली जरीवाला (shefali zariwala ) ने भाऊ हिंदु्स्तानी (Bhau Hindustani) से लिया पंगा
शेफाली जरीवाला ने असीम रियाज़ (Asim Riaz) को किस और गले लगाने की बताई वजह

asim riaz and shefali zariwala

asim riaz and shefali zariwala

नई दिल्ली।टीवी गेम शो बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) का कल का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। एक टॉस्क के दौरान एक पल में शेफाली जरीवाला (Shefali zariwala) और असीम रियाज (Asim Riaz) की दोस्ती टूटती हुई नज़र आई। जब से हिमांशी खुराना घर से बाहर हुईं हैं तभी से असीम रियाज शेफाली से दूरियां बना रहे हैं। दोनों के बीच कैप्टेंसी टास्क को लेकर मनमुटाव हुआ। इस दौरान शेफाली जरीवाला हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को ये बताती नजर आईं कि वे असीम को किस क्यों करती हैं।

ये भी पढ़ें :इस सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी की ये10 बड़ी बातें जान हो जाएंगे हैरान

Shefali Zariwala fight with Asim Riaz

एपिसोड में शेफाली ने बताया कि जबसे हिमांशी बाहर गई है असीम काफी परेशान हैं। वे काफी बदल गए हैं और अजीब बर्ताव कर रहे हैं। हिमांशी उनसे कहकर गई हैं कि वे बाहर जाते ही शादी कर लेंगी। दर्शकों ने देखा है कि असीम को हिमांशी पसंद थीं और उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी उनसे किया था। सुबह उठते ही शेफाली असीम को किस करती हैं जिसके पीछ वे वजह बताते हुए कहती हैं कि असीम को अकेलापन न लगे इसलिए वे ऐसा करती हैं। वे उन्हें अपसेट नहीं देख सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो