scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ-शहनाज की कुंडली मिलाई गई, जानिए कैसा रहेगा साथ में भविष्य? | Bigg Boss 13 sidharth shukla shehnaaz gill kundali told marriage life | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-शहनाज की कुंडली मिलाई गई, जानिए कैसा रहेगा साथ में भविष्य?

फैंस ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और शहनाज़ की मिलाई कुंडली
सिद्धार्थ और शहनाज़ (Shehnaaz Gill) के रिलेशनशिप का भविष्य बताया
बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज़ में चल रही है लड़ाई

Jan 10, 2020 / 04:34 pm

Neha Gupta

7_122019105334.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती एक अलग ही लेवल पर पहुंच चुकी है। दोनों एक दूसरे को पसंद भी करते हैं, फैंस की ये जोड़ी इतनी फेवरेट है कि आए दिन #SidNaaz ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में शहनाज़ सिद्धार्थ को जलाने के लिए असीम रियाज़ (Asim Riyaz) को किस भी कर लेती हैं। कुछ दिनों पहले दोनों की शादी की खबरे भी आने लगी थीं जिसपर शहनाज़ के पापा का रिएक्शन आया था। अब एक फैन ने इनकी कुंडली तक मिला डाली है।

जानिए छपाक वाली दीपिका से पहले किन एक्ट्रेसेस ने खूबसूरती को किया है दरकिनार, सब हो गए थे हैरान

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का प्यार किसी से छुपा नहीं है। शहनाज़ कई बार अपना प्यार ज़ाहिर कर चुकी हैं। अब दोनों की कुंडली (Kundali)मिलाई जा रही है। सिद्धार्थ और शहनाज के एक फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक ज्योतिषी दोनों के रिश्ते पर अपनी भविष्यवाणी कर रहा है। ज्योतिषी ने कहा- देखिए इनकी (शहनाज़ गिल) की जो शादीशुदा जिंदगी है वो काफी अच्छी रहेगी, क्यूंकि ये खुद भी बहुत मिलनसार हैं। कभी-कभी अचानक से गुस्सा कर देती है, लेकिन दिल से बहुत साफ है और जो व्यक्ति दिल का साफ होता है उसका रिश्ता सभी से अच्छा होता है। तो शहनाज गिल का भी यही नजर आ रहा है, बॉन्डिंग अच्छी रहेगी सिद्धार्थ के साथ और जिस तरह की दोनों की कुंडली के जो ग्रह नक्षत्र मैच कर रहे हैं ये बड़ी मस्त ट्यूनिंग है।

B’day Spcl: रितिक रौशन का घर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं, देखें Inside PHOTOS

ज्योतिषी ने दोनोें की शादी शुदा ज़िंदगी को सफल बताया है। अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की शादी (Marriage) की बात कहां तक पहुंचती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन फिलहाल सिद्धार्थ और शहनाज़ एक दूसरे को काफी परेशान कर रहे हैं। रिसेन्टली, बिग बॉस के एक एपिसो़ड में सिद्धार्थ ने मधुरिमा तुली के साथ फ्लर्ट किया था ताकि वो शहनाज़ को जला सकें। वहीं शहनाज़ रश्मि देसाई (Rashami Desai) से उसको मनाने के टिप्स ले रहीं थीं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-शहनाज की कुंडली मिलाई गई, जानिए कैसा रहेगा साथ में भविष्य?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो