Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते का बहन ने बताया सच, डेटिंग की खबरों से इस वजह से किया इंकार

By: Neha Gupta
| Published: 20 Nov 2020, 05:09 PM IST
Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते का बहन ने बताया सच, डेटिंग की खबरों से इस वजह से किया इंकार
Aly Goni and Jasmin Bhasin

  • जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते पर बहन ने तोड़ी चुप्पी
  • अफेयर की खबरों पर बताया गलत
  • जैस्मिन और अली के स्पेशल बॉन्ड पर किया खुलासा

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार जहां एक तरफ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं। वहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) भी बहुत खास बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों ही बिग बॉस के घर में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अली और जैस्मिन ने हमेशा ही एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड ही बताया है। वहीं इसी बीच अली की बहन इलहम गोनी ने दोनों के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इलहम ने जो कहा है उससे अली और जैस्मिन के फैंस को जरूर झटका लग सकता है।

शाहरुख और गौरी के घर में रहने के लिए देना होगा इस आसान सवाल का जवाब, मिलेगा दो रात रुकने का मौका

अली और जैस्मिन के रिश्ते पर बहन का खुलासा

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग बिग बॉस के घर में साफ देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे के लिए हर वक्त खड़े रहते हैं। लोगों को अली और जैस्मिन को जोड़ी खूब पसंद आ रही है। वहीं अली की बहन का इसपर कुछ और ही कहना है। इलहम ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए बताया कि अली और जैस्मिन के रिश्ते को लोग जो समझ रहे हैं या बातें की जा रही हैं वैसा नहीं है। दोनों एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं। अली और जैस्मिन के बीच एक खास बॉन्ड है लेकिन दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं है। मैं उन्हें पिछले तीन साल से देख रही हूं। कभी और कुछ नहीं लगा।

अली और जैस्मिन को बताया अच्छा दोस्त

इलहम ने आगे बताया कि बिग बॉस के घर में अली और जैस्मिन का खूबसूरत रिश्ता दिखाई दे रहा है। दोनों एक दूसरे के परवाह करते हैं। उनका बॉन्ड बहुत स्ट्रॉन्ग है। अली थोड़े गुस्से वाले हैं तो जैस्मिन शांत स्वभाव की हैं। ऐसे ही दोनों ने अपने रिश्ते को बैलेंस किया हुआ है। वाकई अली और जैस्मिन के फैंस के लिए ये काफी शॉकिंग खबर है। बता दें कि कुछ दिनों पहले अली ने पत्रिका से बातचीत करते हुए बताया था कि उनकी और जैस्मीन की दोस्ती को बिग बॉस जैसा शो नहीं तोड़ पाएगा। अब आगे आनेवाले एपिसोड में क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा।