Bigg Boss 14: राखी सावंत ने बोली एक्सीडेंट की बात, जैस्मिन भसीन ने गुस्से में सिर पर दे मारा ये

By: Neha Gupta
| Published: 29 Dec 2020, 07:52 PM IST
Bigg Boss 14: राखी सावंत ने बोली एक्सीडेंट की बात, जैस्मिन भसीन ने गुस्से में सिर पर दे मारा ये
Jasmin Bhasin and Rakhi Sawant

  • क्या राखी सावंत की नाक पर लगी चोट?
  • जैस्मिन भसीन ने गुस्से में कहा- मुझसे पंगा मत लेना
  • अली गोनी को लेकर राखी ने बोली थी बड़ी बात

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कभी भी नया ड्रामा शुरू हो सकता है। घर के अंदर दोस्त बने कंटेस्टेंट कब दुश्मन बन जाएं ये कहा नहीं जा सकता। हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लड़ाई अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से हो गई। जिसके बाद राखी ने कुछ ऐसा बोल दिया कि जैस्मिन अपना आपा खो बैठी। उन्होंने राखी के सिर पर एक ऐसी चीज लाकर पटकी कि वो जोर-जोर से रोने लगी। राखी ने बोला कि उनकी नाक टूट गई है। ये देखकर घरवालें भी हैरान रह गए। राखी तेजी से अपना सिर टेबल पर पटकती हुई नजर आई और कोई उनकी नाक पोछता हुआ दिखाई दिया।

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहा इन अभिनेत्रियों का संबंध, किसी ने लिया सन्यास तो कोई छुपकर भागा

दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी किचन एरिया में कहती हैं कि जो मेरे पीछे मेरी स्पाई करेगा उसका एक्सीडेंट हो जाए। ये सुनते ही अली गोनी भड़क जाते हैं। साथ ही अभिनव शुक्ला भी कहते हैं कि ये आपने गलत बोला है। राखी कहती हैं कि उनका जो मन आएगा वो करेंगी। इसके बाद अली भी राखी को पागल औरत बोलकर निकल जाते हैं। लेकिन जैस्मिन भसीन उनसे पंगा लेने पहुंच जाती हैं। जैस्मिन राखी के सामने जाकर चिल्लाती हैं और वो उन्हें चिढ़ाती हैं। इसके बाद अचानक से जैस्मिन पीछे से आकर उनके सिर पर एक मुखौटा लगा देती हैं। जिसके कारण राखी को चोट लग जाती है।

राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई है। राखी कहती हैं कि मेरी नाक गई, मुझे बहुत लग रहा है। राखी की ऐसी हालत देखकर घरवाले भी उनके पास जाते हैं।

वीडियो में कोई राखी की नाक पोछता हुआ नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि राखी को नाक में गहरी चोट लग गई है। आज आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि राखी को चोट लगी या फिर वो कोई ड्रामा कर रही हैं। जैस्मिन उनसे कहती भी हैं कि मैंने बोला था मुझसे पंगा मत लेना। ड्रामा क्वीन