scriptVikas Gupta के रिलेशनशिप के दर्दनाक खुलासे सुनकर घरवालों के उड़े होश, शो में आने से पहले डेढ़ साल तक थे रहे थे संबंध | bigg boss 14 vikas gupta reveal about his relationship and breakdown b | Patrika News

Vikas Gupta के रिलेशनशिप के दर्दनाक खुलासे सुनकर घरवालों के उड़े होश, शो में आने से पहले डेढ़ साल तक थे रहे थे संबंध

Published: Dec 28, 2020 03:24:07 pm

Submitted by:

Neha Gupta

विकास गुप्ता ने खोला सबसे बड़ा राज
रुबीना दिलैक के सामने अपने रिश्ते का बताया सच
रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए फूट-फूटकर रोने लगे

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों एक के बाद एक धमाके देखने को मिल रहे हैं। अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की लड़ाई धमने का नाम नहीं ले रही है। विकास खुद को जितना अर्शी से दूर रखने की कोशिश करते हैं वो उन्हें उतना ही परेशान करती हुई दिखाई देती हैं। विकास ने इस बार लड़ाई से परेशान होते हुए अपनी जिंदगी के सबसे बड़े राज से पर्दा उठा दिया है। विकास ने रोते हुए अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पहले भी विकास अपने कुछ वीडियो में प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान का नाम लेकर उनपर कई आरोप लगा चुके हैं। इस बार विकास ने रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के सामने बड़ा खुलासा किया है।

अनाथ बच्चों को गोद लेकर ये 7 बॉलीवुड सितारे बने माता-पिता, किसी ने कूड़े के ढेर से उठाकर दी पहचान तो किसी ने 34 बच्चों को लिया गोद!

बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें विकास बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि साढ़े 4 साल से मैं उससे लड़ रहा हूं। अभी तक मैंने तुम्हारा नाम लिया नहीं था, पर अब मैं ढंग से नाम लूंगा। वो और मैं इस शो में आने से पहले डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे। जो कोई भी इंसान मेरी लाइफ में आएगा, ये उसे साइकॉलजिकली और इमोशनली ऐसा कर देंगे कि वो इंसान मुझसे नफरत करने लगे।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विकास इस दौरान जोर-जोर से रोते हुए दिखाई देते हैं। सभी घरवाले वहां पहुंचकर उन्हें शांत कराते हैं। विकास आगे कहते हैं कि अब जब मैं वापस बाहर आऊंगा तो आपको नहीं छोड़ूगा। विकास की ये बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। 28 दिसंबर को ये एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा जिसमें ये सामने आ सकता है कि आखिर विकास किस शख्स के बारे में बात कर रहे हैं। विकास का ये खुलासा सुनकर फैंस भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं। विकास अपने बिग बॉस के सीजन में भी कई बार रोते हुए दिखाई दिए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो