script Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट ने अपनाया मास्टर स्ट्रोक, घर में मच गया है बवाल | bigg boss 15: nishant, neha bhasin, prateek fight over vip zone | Patrika News

Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट ने अपनाया मास्टर स्ट्रोक, घर में मच गया है बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2021 03:03:15 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस 15 को दर्शकों से उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है जितना शो के मेकर्स को उम्मीद थी।

bigg_boss_15.jpg
bigg boss 15
बिग बॉस 15 को दर्शकों से उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है जितना शो के मेकर्स को उम्मीद थी। दरअसल सीजन 15 की टीआरपी पिछले काफी वक्त से गिर गई है जिसके चलते शो के मेकर्स को नए-नए कदम उठाने पड़ रहे हैं। इसी क्रम में शो में कई सारी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं। हाल ही में राकेश बापट और नेहा भसीन ने शो में कदम रखा था।
बता दें कि राकेश बापट स्वास्थ के चलते जल्द ही शो से बाहर चले गए थे। जिसके बाद विकेंड के वार में खुद शो के होस्ट सलमान खान ने राकेश बापट की वापसी की खबर पर फुल स्टॉप लगा दिया था। वहीं दूसरी खिलाड़ी अब भी शो में बरकरार हैं और अपने तेज-तर्रार रवैये से लोगों को हैरान कर रही हैं। बता दें कि नेहा भसीन पेशे से सिंगर हैं और वो पहले भी बिग बॉस ओटीटी में भाग ले चुकी हैं।
फिलहाल सलमान खान के शो में इस समय निशांत भट्ट ही हर तरफ छाए हुए हैं। बीते दिनों ही निशांत भट्ट के चलते ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को नॉन वीआईपी जोन में शिफ्ट किया गया है। हाल ही में निशांत भट्ट का सारा गुस्सा तेजस्वी प्रकाश पर निकलने वाला है। इसके बाद वो नेहा भसीन को अपना निशाना बनाएंगे। दरअसल मेकर्स ने 'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें निशांत और नेहा के बीच जमकर लड़ाई हो रही है।

यह भी पढ़ें

Yodha बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, Karan Johar ने खुद किया बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 15' में आते ही नेहा भसीन ने प्रतीक सहजपाल से साफ कहा है कि वो उनसे दूर रहें। इसके बाद नेहा हर बार प्रतीक के सामने आने से बचती दिखाई दे रही हैं। 'बिग बॉस 15' के नए प्रोमो में तो नेहा प्रतीक से ये भी कह रही हैं कि उन्हें बोलने से कोई भी रोक नहीं सकता है किसी के भी बाप में इतनी दम नहीं है।
यह भी देखेंः इस एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जबरदस्त सुरक्षा के बीच रहने को हुआ मजबूर

वहीं दूसरी ओर आप देखेंगे कि घर के काम को लेकर नेहा भसीन, निशांत भट्ट से उलझती हुई नजर आ रही हैं। प्रोमो में साफ दिख रहा है कि निशांत भट्ट इस समय अपनी पावर का इस्तेमाल करके लोगों को एक-एक करके अपना निशाना बना रहे हैं। नेहा भसीन को ये बात नागवार गुजरती है और वो निशांत पर जमकर बरसती हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि नेहा, निशांत और प्रतीक किस तरह अपना गेम प्लान आगे बढ़ाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो