script‘बिग बॉस 16’ फेम गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, शिकायत की तो पुलिस ने सेल्फी लेकर भेज दिया घर | Bigg Boss 16 fame Dancer Gori Nagori was assaulted by jija in sister wedding in ajmer seek help from rajasthan government | Patrika News

‘बिग बॉस 16’ फेम गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, शिकायत की तो पुलिस ने सेल्फी लेकर भेज दिया घर

locationमुंबईPublished: May 26, 2023 08:52:21 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Gori Nagori : हरियाणा की शकीरा नाम से फेमस डांसर गोरी नागोरी के संग मारपीट हो गई। उन्होंने एक वीडियो में बताया कि जब वो शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास गई, तो पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर उन्हें वापस भेज दिया गया।

bigg_boss_16_fame_dancer_gori_nagori_was_assaulted_by_jija_in_sister_wedding_in_ajmer_seek_help_from_rajasthan_government.png
बिग बॉस के 16वें सीजन में नजर आई डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। गोरी 22 मई को अपनी बड़ी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ गई थीं। जहां उनके साथ बुरी तरह से मारपीट हो गई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गोरी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि जब वो शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास गई, तो वहां पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर उन्हें वापस भेज दिया गया।
https://twitter.com/_Gori_Nagori?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोरी नागोरी बड़ी बहन की शादी अजमेर के किशनगढ़ पहुंची थीं। जहां स्थित हेली मैक्स होटल में शादी का आयोजन था। इस दौरान गोरी अपने मैनेजर और अन्य साथियों के साथ अजमेर पहुंची थीं। इस दौरान वहां किसी बात को लेकर उनका अपने जीजा जावेद हुसैन से झगड़ा हो गया। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।
गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि मुझे बाल खींचकर पीटा गया। मेरे कई साथियों को गंभीर चोट आई है। मैनेजर बुरी तरह घायल हो गया है। बाउंसर का सिर फट गया है। बिगड़ते हालात को लेकर गोरी पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचीं। उन्हें उम्मीद थी कि पुलिस उनकी मदद करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
यह भी पढ़े – ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से कार्तिक आर्यन का वीडियो लीक, लुंगी पहन डांस करते आए नजर

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1661934537654542336?ref_src=twsrc%5Etfw
गोरी ने आगे बताया कि थाने में पुलिस ने ना तो उनकी बात सुनी और ना ही रिपोर्ट दर्ज की। उल्टा पुलिस वालों ने उनके साथ सेल्फी लेकर उन्हें घर भेज दिया। उन्होंने पुलिस वालों से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन जब उन्हें पुलिस से मदद नहीं मिली, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। गोरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मदद मांगी है। साथ ही पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया।
वहीं, पुलिस थाने के एसएचओ सुनील बेड़ा ने पुलिस पर लगे तमाम आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उनका कहना था कि गोरी पुलिस थाने पहुंची जरूर थीं, लेकिन बार-बार कहने के बावजूद उन्होंने कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी। उन्होंने कहा कि यदि अब भी वो उन्हें लिखित शिकायत देती हैं, तो वो कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्‍लीमा बानो है। वो अपने डांस के लिए जाती हैं। उन्हें हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो