script‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से कार्तिक आर्यन का वीडियो लीक, लुंगी पहन डांस करते आए नजर | Karthik Aryan dance video leaked from set of Satyaprem Ki Katha actor seen dancing wearing lungi | Patrika News

‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से कार्तिक आर्यन का वीडियो लीक, लुंगी पहन डांस करते आए नजर

locationमुंबईPublished: May 25, 2023 02:02:10 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Karthik Aryan Video : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देगी। इस बीच फिल्म के सेट से एक्टर का एक वीडियो लीक हो गया है, जिसमें वह डांस नंबर करते दिखाई दे रहे हैं।

karthik_aryan_dance_video_leaked_from_set_of_satyaprem_ki_katha_actor_seen_dancing_wearing_lungi.jpg
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इस बीच फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक एक डांस नंबर शूट करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/29thJune?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी। इससे पहले दोनों फिल्म ‘भूल भुलैया’ में साथ दिखाई दिए थे। इसी बीच फिल्म के सेट से कार्तिक का एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस डांस नंबर में कार्तिक आर्यन जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लुंगी भी पहनी हुई है।
कार्तिक आर्यन का यह वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में एक्टर का किरदार साउथ इंडियन से रिलेटेड हो सकता है। हालांकि इस पर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वीडियो पर यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही फैंस फिल्म में कियारा और कार्तिक की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – किलिंग मशीन बनकर शाहिद कपूर ने मचाया गदर, रोंगटे खड़े कर देगा ब्लडी डैडी का ट्रेलर

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1661634594926649344?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पिछले दिनों ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज हुआ था। जिसमें कार्तिक आर्यन एक रोमांटिक डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, बाते जो कभी पूरी ना हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम ना हो, आंखें जो कभी नम ना हो और अगर हो तो बस इतना जरूर हो आंसू उसके पर आंखे मेरी नम हो। यहां से दोनों की लवस्टोरी शुरू होती है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री एक बार फिर से फैंस का दिल जीतती दिखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो