script‘नागिन 7’ में अंकिता लोखंडे संग रोमांस करेंगे अभिषेक? एक्टर ने किया खुलासा | Bigg boss 17 runner up abhishek kumar reaction on entering nagin 7 | Patrika News
TV न्यूज

‘नागिन 7’ में अंकिता लोखंडे संग रोमांस करेंगे अभिषेक? एक्टर ने किया खुलासा

‘बिग बॉस 17’ से बाहर आने के बाद अभिषेक को कई बड़े शो ऑफर हुए हैं। खबर है कि उन्हें एकता कपूर के शो ‘नागिन 7’ का ऑफर मिला है।

Feb 02, 2024 / 07:39 pm

Swati Tiwari

ankita_and_abhishek.jpg

‘नागिन 7’ में अंकिता लोखंडे संग रोमांस करेंगे अभिषेक?

‘बिग बॉस 17’ शो अब खत्म हो चुका है। लेकिन इस शो के सारे कंटेस्टेंट चर्चे में हैं। शो से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार का नाम कई बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 अभिषेक कुमार को ऑफर हुआ है। इसके अलावा खबर ये भी है कि इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल पावर से भरे हुए शो नागिन 7 भी अभिषेक का नाम जुड़ रहा है।
खबरों पर अभिषेक ने दिया जवाब
अब इन खबरों पर अभिषेक ने जवाब दिया है। अभिषेक कुमार से पैपराजी ने पूछा, ‘आपका नाम खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ रहा है। क्या आप शो में जा रहा है?’ इस पर अभिषेक बोलते हैं, ‘मैं अगर जाता हूं तो सबसे पहले आप लोगों को ही बताया जाएगा।’ इस मौके पर वहां मौजूद दूसरे पैपराजी अभिषेक से पूछते हैं, ‘आपका नाम नागिन 7 में भी लिया जा रहा है?’ ये सुनकर अभिषेक हंसते हुए बोलते हैं, ‘अभी मैं चार महीने अंदर रोकर ही आया हूं।’ हालांकि अभिषेक ने इस पर साफ जवाब तो नहीं दिया पर लोग उनके रिएक्शन से ये कयास लगा रहे हैं कि अभिषेक और अंकिता साथ में नजर आ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

लास्ट इंटरव्यू में पूनम ने किया था बड़े सरप्राइज का वादा, इंटरनेट पर वीडियो वायरल, मौत की खबर पर उठे सवाल

‘उड़ारियां’ से मिली थी पहचान
‘बिग बॉस 17’ में नजर आने से पहले अभिषेक उड़ारिया में भी नजर आ चुके हैं। इसी शो से उन्हें पहचान मिली थी। इस शो के अलावा उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला संग फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के दंगड़ दंगड़ गाने में डांस भी किया था।

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘नागिन 7’ में अंकिता लोखंडे संग रोमांस करेंगे अभिषेक? एक्टर ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो