scriptBigg Boss 15: राकेश-शमिता का मजाक उड़ाना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी | Bigg Boss: vishal makes fun of rakesh shamita, riddhi dogra reacts | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss 15: राकेश-शमिता का मजाक उड़ाना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी

दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहने वाला बिग बॉस अपने 15वें सीजन में भी दर्शकों को खूब इंटरटेन कर रहा है।

Nov 13, 2021 / 01:04 pm

Shivani Awasthi

shamita Shetty

Shamita shetty

दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहने वाला बिग बॉस अपने 15वें सीजन में भी दर्शकों को खूब इंटरटेन कर रहा है लेकिन मायशा और ईशान में बाद शो में आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लव एंगल को लोग कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – शादी की तैयारियों के बीच Ankita Lokhande ने शेयर की फैमिली के साथ फोटो, लाल रंग की सिल्क की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

इसी बीच बिग बॉस का एक अनसीन वीडियो क्लिप सामने आया है। इस वीडियो क्लिप में विशाल कोटियन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल विशाल ने राकेश पर तंज कसते हुए कहा कि भाई ने बड़ा हाथ मारा है। विशाल की इसी टिप्पणी पर अब राकेश बापट की एक्स-वाइफ रिद्धी डोगरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
सामने आई इस वीडियो पर कमेंट करते हुए रिद्धी डोगरा ने ट्वीट किया कि, कुछ ऐसे भी हैं, जो पीठ पीछे लोगों का मजाक उड़ाकर खेलते हैं। फिर बाद में इसे ‘मजेदार’ कहकर अपनी मूर्खता का प्रमाण देते हैं। ऑडियंस क्या आप इस तरह से अपना मजाक उड़वाना पसंद करेंगे?? ऐसे लोगों को बाहर कर देना चाहिए।
यह भी पढ़े – Anupama: सौतन और बेटे ने मिलकर किया डांस, लोगों ने कमेंट्स में कर दिया बुरा हाल

गौरतलब है कि विशाल की इस टिप्पणी पर रिद्धी डोगरा से पहले शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने भी बेटी का मजाक उड़ाने पर विशाल कोटियान को खूब लताड़ लगाई थी। उन्होंने अपने ट्वीट में विशाल को सांप बताते हुए उन पर भरोसा ना करने के लिए कहा था।

Home / Entertainment / Bigg Boss 15: राकेश-शमिता का मजाक उड़ाना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो