scriptसीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि इस एक्टर ने दिया एक और बेटी को जन्म | Chahat Khanna Is Blessed With A Baby Girl Yet Again | Patrika News
TV न्यूज

सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि इस एक्टर ने दिया एक और बेटी को जन्म

16 साल की उम्र में की थी पहली शादी

जयपुरDec 16, 2017 / 03:26 pm

Riya Jain

chahat khanna

chahat khanna

चाहत खन्ना मिर्जा एक बार फिर मां बनी। जी हां आपको बता दें कि चाहत पहले से ही एक बेटी की मां थी। उनकी बड़ी बेटी करीब 15 महीने का है। वह टीवी एक मशहूर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की एक्ट्रेस हैं।

आपको बता दें कि 2013 में उन्होंने बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की थी और पिछले साल 9 सितंबर को पहली बेटी को जन्म दिया था। जब उनकी पहली बेटी 10 महीने की तभी चाहत दोबारा प्रेग्नेंट हो गई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर भी शेयर की थी। वहीं अपनी दूसरी बेटी की खबर भी उन्होंनं इंस्टाग्राम पर दी।

चाहत ने दूसरी बेटी होने की न्यूज इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने लिखा कि भगवान उन पर महेरबान है, जिसकी वजह से उन्हें एक और खूबसूरत बच्ची की जिम्मेदारी हमें दी। इसके साथ ही उन्होंने एक बहुत ही प्यारी लाइन लिखी कि एक लड़ीकी ही परिवार को पूरा करती है।

पॉपुलर शो ‘कुबूल है’ फेम रहीं चाहत खन्ना ने सितंबर 2016 में पहला बच्चे को जन्म दिया था। उनकी पहली बेटी जौहर अभी महज 10 महीने की है। इसी बीच उन्होंने दूसरे बच्चे की प्लानिंग शुरु कर दी है।
बेबी प्लानिंग गैप को लेकर पूछने पर चाहत ने कहा कि, “गैप क्या होता है? मैं इस में विश्वास नहीं करती हैं क्योंकि इंसान खुद न्यू कहानियां क्रिएट करता है। मैं तो सिर्फ भगवान का प्लान फॉलो कर रही हूं।”

वह इस समय पूरी तहर से खुद को एक बेहतरीन मां साबित करने पर लगी हुई हैं। एक्टिंग की दुनिया के दूर मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। वो अक्सर अपनी बेटी के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में चाहत को फ्रेश फेस ऑफ द ईयर कैटेगरी में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

चाहत ने 16 की कम उम्र में भरत नर्सिंघानी (बिजनेसमैन)से की की थी पहली शादी थी। सात महीने बाद ही उनका यह रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया। इसकी वजह उन्होंने फिजिकल एब्यूज बताय। इसके बाद उन्होंने 2013 में मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की। चाहत अब तक ‘कुमकुम: प्यारा सा बंधन’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ और ‘हीरो भक्ति की शक्ति है’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि इस एक्टर ने दिया एक और बेटी को जन्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो