'द कपिल शर्मा शो' फिर से होने जा रहा ऑन एयर, 21 अगस्त से होगा प्रसारण!

By: पवन राणा
| Published: 16 Jul 2021, 04:44 PM IST
'द कपिल शर्मा शो' फिर से होने जा रहा ऑन एयर, 21 अगस्त से होगा प्रसारण!

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ऑन एयर होने वाला है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह शो 21 अगस्त से ऑन एयर होगा। इससे पहले इसके 25 जुलाई को आने की खबरें थीं।

मुंबई। कॉमेडी टीवी शो 'द कपिल शर्मा' शो एक बार फिर से ऑन एयर होने को तैयार है। पिछली बार ये शो कॉमेडियन कपिल शर्मा के पत्नी गिन्नी चतरथ के प्रेग्नेंट होने के दौरान ऑफ एयर किया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल का यह शो फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापसी कर रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह शो अब 21 अगस्त को वापसी करेगा।

21 अगस्त से होगी शो की वापसी
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि यह शो 25 जुलाई से फिर से ऑन एयर होगा। हालांकि बाद में इसे टाल दिया गया। अब टेली चक्कर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 'द कपिल शर्मा' शो 21 अगस्त, 2021 से वापसी करेगा।

यह भी पढ़ें : सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' के लिए कपिल शर्मा ने की थी एक्टिंग, डायरेक्टर ने काट दिया सीन

अर्चना पूरन सिंह के शो छोड़ने की अफवाह
कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि 'द कपिल शर्मा' शो में अर्चना पूरन सिंह की वापसी नहीं होगी। कहा गया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना से स्पष्ट किया कि ऐसी कोई बात नहीं है। जब भी शो आएगा, वह अपनी कुर्सी पर बैठी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: जब नशे में होश खो बैठे थे कपिल शर्मा, एक्ट्रेसेस संग बदतमीजी करने का लगा था आरोप

सुनील ग्रोवर नहीं जुड़ेंगे कपिल की टीम शो
कपिल शर्मा के शो का पूर्व में हिस्सा रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लेकर कयास लगाए जाते रहे हैं कि वे वापसी करेंगे। लेकिन अब तक कपिल और सुनील के साथ काम करने की कोई उम्मीद नजर नहीं आती है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा था कि दोनों के साथ काम करने की कोई योजना नहीं है। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर कोई प्रोजेक्ट ऐसा होगा तो वे जरूर साथ दिखाई देंगे।

दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने अपने शो के ऑफ एयर होने की जानकारी देते हुए बताया था कि उन्हें घर पर पत्नी के साथ समय बिताना है और दूसरे बच्चे के वेलकम की तैयारी करनी है। 1 फरवरी, 2021 को कपिल के घर बेबी बॉय का जन्म हुआ। उन्होंने अपने बच्चे का नाम त्रिशान रखा। इससे पहले उनके एक बेटी है जिसका नाम अनायरा है। अनायरा का जन्म 10 दिसंबर, 2019 को हुआ था। बता दें कि कपिल ने अपने गर्लफ्रेंड गिन्नी से नवंबर 2018 में शादी की थी।