scriptड्रग्स केस से दूर Bharti Singh का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, इस तरह किया नए साल का स्वागत | Comedian Bharti Singh New Dance Video Is Viral | Patrika News

ड्रग्स केस से दूर Bharti Singh का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, इस तरह किया नए साल का स्वागत

Published: Jan 04, 2021 05:40:26 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ( Bharti Singh ) का डांस वीडियो हुआ वायरल
बच्चों के साथ खुशी में झूमती हुई नज़र आई भारती सिंह
ड्रग मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ( Bharti Harsh Limbachiyaa Drug Case ) का सामने आया था नाम

Comedian Bharti Singh New Dance Video Is Viral

Comedian Bharti Singh New Dance Video Is Viral

नई दिल्ली। लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ( Bharti Singh ) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। यह बात अलग है कि पहले वह अपनी कॉमेडी को लेकर सुर्खियां बंटोरती थीं। वहीं अब वह ड्रग मामले के चलते लोगों की नज़रों में बनी हुई हैं। साल 2020 में भारती सिंह के घर से एनसीबी के अधिकारियों को ड्रग बरामद हुई थी। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa ) को एनसीबी दफ्तर के चक्कर काटने पड़े थे। इस बीच भारती सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह खुलकर इंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं। जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारती ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज से नए साल का स्वागत किया है।

Bharti Singh

भारती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Bharti Singh Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह स्पेनिश गाने पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कई इमोजी को पोस्ट किया है। वीडियो में भारती ( Bharti Singh Dance Video ) के लुक की बात करें तो वह पोल्का डॉट प्रिंट वाली फ्रॉक पहने हुए नज़र आई। इस वीडियो में उनके साथ दो बच्चे बी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भारती के मूव्ज भी लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहे हैं। भारती की इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें

Karan Johar ने यश-रूही के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में बीते हुए साल को बताया बुरा

Bharti Singh

आपको बतातें चलें कि ड्रग मामले ( Bharti Singh Drug Case ) में भारती का नाम आने से कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) से भी भारती को निकालने की बात सामने आई थी। यह खबरें भी सामने आई थीं कि उन्हें शो से भी बाहर निकाल दिया गया है। बेशक भारती को निकालने की खबरें सामने आई थीं कि लेकिन शो की टीम की तरफ से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली थी। भारती आज भी शो में ‘लल्ली’ का किरदार निभाती हुई नज़र आती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो