scriptदेवोलीना भट्टाचार्जी ने खोली चैनल की पोल, कहा- ‘ प्रियंका चाहर चौधरी को जिताने की है प्लानिंग’ | devoleena bhattacharjee claim is priyanka chahar choudhary will be bigg boss 16 winner | Patrika News

देवोलीना भट्टाचार्जी ने खोली चैनल की पोल, कहा- ‘ प्रियंका चाहर चौधरी को जिताने की है प्लानिंग’

Published: Feb 07, 2023 12:47:51 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Bigg Boss Grand Finale: बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss Grand Finale) में चंद दिन बाकी हैं। शो को खत्म होने में 10 दिनों से भी कम दिन का वक्त रह गया है। ऐसे में अब गेम और इंटररेस्टिंग होता जा रहा है। अब गेम को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

devoleena bhattacharjee

devoleena bhattacharjee

Bigg Boss Grand Finale: बिग बॉस 16 में ग्रैंड फिनाले से 6 दिन पहले ही पूरा गेम पटल गया है। कम वोट के चलते निमृत कौर आहलूवालिया शो से बाहर हो गई हैं। हाल ही में सुम्बुल शो से बाहर हो गई थीं, जिसके बाद ये मंडली टूट गई है। अब शो दिन प्रति दिन बदलता जा रहा है। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) काफी समय से चल रहा है और अब शो अपने अंतिम चरण में है। फैंस ये जानने को एक्साइटेड हैं कि आखिर इस शो का विनर कौन होगा। इस बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस के निर्माताओं पर उनके पक्षपात को लेकर कटाक्ष किया है और उनका दावा है कि प्रियंका चाहर चौधरी ही विजेता बनेंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट करके लिखा- ‘कुछ भी करलो जीतेगी प्रियंका चाहर चौधरी ही…। मैंने बहुत पहले ही बिग बॉस देखना छोड़ दिया था, लेकिन बिग बॉस-16 के पहले हफ्ते में ही बता दिया था। आखिर 3 साल का एक्सपीरियंस जो है…।’
https://twitter.com/TeamPriyankaTM/status/1622480101740007425?ref_src=twsrc%5Etfw
निमृत कौर अहलूवालिया ने घर से बाहर आकर ढेर सारे इंटरव्यू दिए। इसी बीच निमृत से मिलने सुंबुल तौकीर खान भी पहुंचीं। निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकीर खान की यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस दोनों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

निम्रत के एविक्शन से कई लोग हैरान हैं। लोगों के मन में ये सवाल है कि बिग बॉस ने आखिर अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट को शो के अंत में फेवर क्यों नहीं किया? लोग मान रहे हैं इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि बिग बॉस अपने ऊपर लगे बायस्डनेस के टैग को हटाना चाहते हैं, क्योंकि निम्रत को जब बिना कुछ किए टिकट-टू-फिनाले दिया गया।

यह भी पढ़ें

गदर 2 की सक्सेस के लिए सनी ने मिलाया सलमान से हाथ

https://twitter.com/hashtag/PriyankaChaharChoudhary%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद लोग कयास लगाने लगे हैं कि शो की विनर प्रियंका ही होंगी। सोशल मीडिया पर आए दिन बिग बॉस के मेकर्स ट्रोल होते रहते हैं। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा। फिनाले एपिसोड में सलमान खान की वापसी होगी। फिलहाल उनकी गैर मौजूदगी में यह शो करण जौहर होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने रखा था स्मृति ईरानी की बेटी का नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो