scriptगदर 2 की सक्सेस के लिए सनी ने मिलाया सलमान से हाथ, फिल्म को हिट कराने के लिए भाईजान करेंगे ये काम | sunny deol to start promotions of gadar 2 from salman khan bigg boss 16 | Patrika News

गदर 2 की सक्सेस के लिए सनी ने मिलाया सलमान से हाथ, फिल्म को हिट कराने के लिए भाईजान करेंगे ये काम

Published: Feb 07, 2023 12:00:16 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Gadar 2: 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने दर्शकों के दिलों पर खास छाप छोड़ी थी। अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एक्साइटेड हैं। ऐसे में पूरी टीम फिल्म को हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसके लिए सनी देओल ( sunny deol ) ने सलमान से हाथ मिला लिया है।

 gadar 2

gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। अब जब से गदर फिल्म के स्कीवल की घोषणा हुई है तभी से हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है। फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ऐसे में अब फिल्म के हीरो सनी देओल ने सलमान खान से हाथ मिला लिया है। आप सोच रहे होंगे कि क्या फिल्म में भाईजान की एंट्री होने वाली है, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल में सलमान और सनी देओल ( sunny deol ) अच्छे दोस्त हैं ऐसे में अपने दोस्त की फिल्म को प्रमोट करने के लिए भाईजान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने सनी देओल की अपकमिंग मूवी गदर 2 का प्रमोशन बिग बॉस 16 के फिनाले में कराने का सोचा है।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक ‘सनी देओल और अमीषा पटेल बिग बॉस 16 के फिनाले एपिसोड में सलमान खान के साथ नजर आएंगे। सनी बिग बॉस 16 से अपनी फिल्म गदर 2 का प्रमोशन शुरू करेंगे।

बिग बॉस 16 पर गदर 2 की टीम दर्शकों को कुछ झलक दिखाएगी। गदर 2 का लुक दर्शकों को काफी पसंद आया है, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की झलकियां भी उन्हें काफी भाएंगी।’

यह भी पढे़ं- शाहरुख खान ने रखा था स्मृति ईरानी की बेटी का नाम
https://twitter.com/hashtag/Gadar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें हाल ही गणतंत्र दिवस 2023 के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट के साथ एक नया पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में सनी अपने हाथ में हथौड़े को पकड़े हुए दिख रहे हैं। सनी ने इस पोस्टर को जारी करते हुए ट्वीट किया था,’हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था… और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं।
https://twitter.com/AakibAbbass?ref_src=twsrc%5Etfw
‘गदर 2′ (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।’ अनिल शर्मा की निर्देशित ‘गदर 2’ 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

‘गदर 2′ (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।’ अनिल शर्मा की निर्देशित ‘गदर 2’ 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढे़ं- ‘कपिल शर्मा शो’ है पनौती!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो