scriptशाही अंदाज में शादी करना चाहती थीं देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन शाहनवाज ने नहीं खर्च किए पैसे? | devoleena bhattacharjee reaction on husband shanawaz did not spend money on wedding love jihad | Patrika News

शाही अंदाज में शादी करना चाहती थीं देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन शाहनवाज ने नहीं खर्च किए पैसे?

Published: Dec 22, 2022 10:34:39 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी की फेमस बहू ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में उन्होंने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) शादी की, जिसके बाद से ही उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनसे तरह तरह की बातें पूछ रहे हैं।

devoleena bhattacharjee

devoleena bhattacharjee

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिनों पहले सीक्रेट वेडिंग कर ली है, जिसे लेकर वो सुर्खियों में छाई हुई हैं। शादी की तस्वीरें शेयर करके देवोलीना ने फैंस को अपनी इंटिमेट वेडिंग की जानकारी दी। उन्होंने अपने पति से मिलवाया। बस फिर क्या था लोग उन्हें निशाने पर लेने लगे। इसी बीच अब एक चौकाने वाली बात सामने आई है।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कपल ने कोर्ट मैरिज का फैसला किया क्योंकि शाहनवाज ने अपनी शादी पर कोई पैसा खर्च नहीं किया। हालांकि अब इसपर देवोलीना भट्टाचार्य ने बयान दिया है और खुलकर बात की है।

उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि शाहनवाज इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन वो अच्छे से सेटल्ड हैं फिटनेस इंडस्ट्री में शाहनवाज का खुद का नाम है। अगर मैंने अपनी शादी ग्रैंड लेवल पर की होती या पैसों को फ्लॉन्ट किया होता, तो ट्रोल्स मुझे गोल्ड डिगर बुलाते।

यह भी पढ़ें

धमाकेदार होगी 2023 की शुरुआत

https://twitter.com/hashtag/DevoleenaBhattacharjee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे सोशल मीडिया ट्रोलिंग से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है। वे और शाहनवाज लोगों की बातों से ज्यादा अपनी जिंदगी, फ्यूचर और खुशियों पर फोकस कर रहे हैं।

देवोलीना ने कहा मुझे लगता है अगर हम अच्छे हैं तो यूनिवर्स का आशीर्वाद हमारे साथ है। ये हमें आगे बढ़ने और साथ रहने में मदद करेगा। ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया हो, इससे पहले भी ट्रोलर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है।
https://twitter.com/Devoleena_23?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए उनके बच्चे पर सवाल किया था। यूजर ने उनसे पूछा उनका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? देवोलीना ने इसके जवाब में लिखा, ‘मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? अगर आपको इतनी बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म और मेरे नियम… आप कौन?’

देवोलीना भट्टाचार्जी ने आगे ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है।’

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण की बातों पर बना डाला रैप सॉन्ग

ट्रेंडिंग वीडियो