script‘तारक मेहता…’ में कब होगी दयाबेन की वापसी, भाई मयूर वकानी ने कही ये बात | Disha Vakani Brother On Her Return To Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah | Patrika News
TV न्यूज

‘तारक मेहता…’ में कब होगी दयाबेन की वापसी, भाई मयूर वकानी ने कही ये बात

एक इंटरव्यू में दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी से उनकी बहन की शो में वापसी पर सवाल किया गया। इस पर मयूर ने कहा…

मुंबईApr 01, 2019 / 12:30 pm

Shaitan Prajapat

Disha Vakani

Disha Vakani

मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों काफी सुर्खियों बना हुआ है। इन दिनों इस शो की शूटिंग सिंगापुर में चल रही है। कुछ दिनों पहले ही वहां से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। दर्शक इस शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी का बेसबरी से इंतजार कर रहे है। तारक मेहता में दयाबेन की वापसी तय मानी जारी है।

 

Disha Vakani

एक इंटरव्यू में दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी से उनकी बहन की शो में वापसी पर सवाल किया गया। इस पर मयूर ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने बारे में ही बात कर सकता हूं। मुझे अकेला छोड़ दो।’ कुछ दिनों पहले मयूर वकानी के भी शो छोड़ने की खबरें सामने आई थी। उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वे शो को नहीं छोड़ रहे है। इसके साथ ही कहा जब तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा जारी रहेगा वे इस शो का हिस्सा बने रहेंगे।

 

Disha Vakani

पिछले दिनों शो के नैरेटर शैलेश लोढ़ा ने दिशा के कमबैक की पुष्टि की थी। आपको बता दें कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं। शो के मेकर्स ने दिशा वकानी को वापसी के लिए 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है। कहा गया कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी दिशा की वापसी पर अंतिम फैसला लेना चाहते हैं। अब देखना होगा कि लंबे समय से दयाबेन की वापसी पर जारी सस्पेंस कब खत्म होगा।

Home / Entertainment / TV News / ‘तारक मेहता…’ में कब होगी दयाबेन की वापसी, भाई मयूर वकानी ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो