scriptT-Series की मालकिन दिव्या खोसला बनाएंगी इस नए सिंगर का करियर, बॉलीवुड में दिलवाएंगी एंट्री! | Divya Khosla Kumar Praises This Superstar Singer 3 Contestant Bollywood Debut | Patrika News
TV न्यूज

T-Series की मालकिन दिव्या खोसला बनाएंगी इस नए सिंगर का करियर, बॉलीवुड में दिलवाएंगी एंट्री!

Divya Khosla Kumar: एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने एक सिंगर की बहुत तारीफ की और कहा कि जल्द ही होगा उनका बॉलीवुड में डेब्यू।

मुंबईMay 31, 2024 / 03:44 pm

Jaiprakash Gupta

Divya Khosla Kumar Praises This Superstar Singer 3 Contestant Bollywood Debut
Divya Khosla Kumar: ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के मंच पर पहुंचीं अभिनेत्री दिव्या खोसला प्रतिभागी शुभ सूत्रधार की ‘गुलमोहर गर तुम्हारा नाम’ पर परफॉरमेंस देखकर बेहद प्रभावित हुईं। उन्‍होंने कहा कि वह जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे।
नए एपिसोड ‘सेकंड इनिंग’ में दादा-दादी और उनके कभी न खत्‍म होने वाले प्‍यार का जश्न मनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें T-Series के मालिक का खुलासा, पत्नी Divya Khosla संग अपने रिश्ते की बताई सच्चाई

कैप्टन अरुणिता कांजीलाल की टीम का हिस्सा पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के 14 वर्षीय शुभ ने 1978 की फिल्म ‘देवता’ के गीत ‘गुलमोहर गर तुम्हारा नाम’ पर परफॉरमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। शो में आई अभिनेत्री दिव्या खोसला ने इस गाने का जमकर आनंद लिया। इस फिल्म में संजीव कुमार और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में थे।

जल्द ही बॉलीवुड में करेंगे शुरुआत

Divya Khosla new movie
अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सावी’ के प्रचार के लिए आईं दिव्या ने इस प्रदर्शन के बारे में शुभ से कहा, “आपने अपनी आवाज से जो माहौल बनाया, उसने हमें इतना मंत्रमुग्ध कर दिया कि हमें लगा कि हम 60 के दशक में हैं। आपने इतना सुंदर गाया कि हम आपको रोकना ही नहीं चाहते थे। यह बहुत सुंदर और दिव्य था। मुझे लगता है कि आप जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे।”
यह भी पढ़ें इस फेमस पंजाबी सिंगर ने किया कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू, सिंपल लुक से जीता दिल

नेहा कक्कड़ ने भी की तारीफ

सुपर जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शुभ सूत्रधार (Shubh Sutradhar) की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें एक खूबसूरत आवाज मिली है, जो बहुत कीमती है। नेहा ने कहा, “मैंने यह गाना पहले कभी नहीं सुना था, और आपकी आवाज में इसे सुनने के बाद मुझे इससे प्यार हो गया है। यह बहुत खूबसूरत था।”
shubh sutradhar singer
‘सुपरस्टार सिंगर 3’ (Superstar Singer 3) हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी पर प्रसारित होता है। भारत के उभरते सिंगिंग रियलिटी शो ‘ सुपरस्टार सिंगर 3 ‘ के नए सीजन को दर्शकों का बहुत प्‍यार मिल रहा है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

दिव्या खोसला की अपकमिंग फिल्म

दिव्या खोसला की अपकमिंग फिल्म ‘सावी’ (Savi) एक जेलब्रेक थ्रिलर है। इसमें हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर भी हैं। अभिनय देव की फिल्म ‘सावी’ का निर्माण मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज के बैनर तले किया है। ये 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / T-Series की मालकिन दिव्या खोसला बनाएंगी इस नए सिंगर का करियर, बॉलीवुड में दिलवाएंगी एंट्री!

ट्रेंडिंग वीडियो