scriptऑनस्क्रीन एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती ये एक्ट्रेसेस, अब ‘किचन चैम्पियन’ में मचाएगी धमाल | erica fernandes and shubhaavi choksey set on kitchen champion | Patrika News
TV न्यूज

ऑनस्क्रीन एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती ये एक्ट्रेसेस, अब ‘किचन चैम्पियन’ में मचाएगी धमाल

शो ‘किचन चैम्पियन’ के होस्ट अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में एरिका और शुभावी के साथ ली गई एक सेल्फी को अपने सोशल…

मुंबईApr 26, 2019 / 12:25 pm

Shaitan Prajapat

erica fernandes

erica fernandes

टीवी शो ‘किचन चैम्पियन’ को आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में एक के बाद एक स्टार नजर आ रहा हैं। शो के आने वाले एपिसोड में एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की का रीमेक में नजर आ रही एरिका फर्नांडीस नजर आएंगी। शुभावी चौकसे के साथ एरिका जल्द ही इस शो में दिखेगी। हाल ही में दोनों की कई तस्वीरें सामने आई है। दर्शक इस एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित है।

 

erica fernandes

शो ‘किचन चैम्पियन’ के होस्ट अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में एरिका और शुभावी के साथ ली गई एक सेल्फी को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अर्जुन ने एरिका और शुभावी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि किचन चैम्पियन पर मुस्कुराते हुए चेहरे। आप लोग बहुत अच्छे है।

बता दें कि एकता के शो ‘कसौटी जिंदगी’ में एरिका, प्रेरणा का किरदार निभा रही है और शुभावी चौकसे उनकी सास के रोल में है। शो में शुभावी को प्रेरणा फूंटी आंख नहीं सुहाती है। वैसे प्रेरणा और मोहिनी भले ही एक दूसरे को पसंद ना करती हो लेकिन इस किरदार को अदा करने वाली एरिका फर्नांडीस और शुभावी चौकसे एक दूसरे की अच्छी दोस्त है।

erica fernandes

Home / Entertainment / TV News / ऑनस्क्रीन एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती ये एक्ट्रेसेस, अब ‘किचन चैम्पियन’ में मचाएगी धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो