Exclusive Interview : नौ साल बाद महिला बनीं 'खतरों के खिलाड़ी' की विजेता, धर्मेंश से मिली कड़ी टक्कर : करिश्मा तन्ना

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 27 Jul 2020, 11:17 AM IST
Exclusive Interview : नौ साल बाद महिला बनीं 'खतरों के खिलाड़ी' की विजेता, धर्मेंश से मिली कड़ी टक्कर : करिश्मा तन्ना
Karisma Tanna

रोहित शेट्टी के एडवेंचर गेम शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Khatron Ke Khiladi 10) की विनर करिश्मा तन्ना (Karisma Tanna) बन गई हैं। रविवार को हुई फिनाले में करिश्मा, धर्मेश और करण पटेल के बीच कांटे की टक्कर हुई हैं।

रोहित शेट्टी के एडवेंचर गेम शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Khatron Ke Khiladi 10) की विनर करिश्मा तन्ना (Karisma Tanna) बन गई हैं। रविवार को हुई फिनाले में करिश्मा, धर्मेश और करण पटेल के बीच कांटे की टक्कर हुई हैं। फिनाले टास्क में एक्ट्रेस ने काफी कम समय में टास्क को पूरा किया। लंबे समय बाद 'खतरों के खिलाडी' की महिला विजेता बनी हैं। विनर बनने के बाद करिश्मा ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत करते हुए शो के अनुभव के बारे में बताया।

 Karisma Tanna

ट्रॉफी के साथ मिले 20 लाख रुपए
फिनाले टास्क में करिश्मा ने काफी कम समय में टास्क को पूरा किया। इनाम की राशि कहां खर्च करने पर एक्ट्रेस ने बताया कि यदि कोरोना नहीं होता तो इन पैसों से ट्रेवल करती, क्योंकि मुझे घूमना-फिरना बहुत पसंद हैं। कलर्स चैनल के 'खतरों के खिलाड़ी 10' जीतने के बाद करिश्मा को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए भी दिए गए। फर्स्ट रनअप करण पटेल और सैकेड रनअप धर्मेश रहे।

 Karisma Tanna

डर ने लगाई कंटेस्टेंस की क्लास
स्टंट करने से पहले डर तो लगा, लेकिन शो में खूब मजा आया। शो में सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने भी कड़ी मेहनत की है, जो आज रंग लाई है। शो में कई स्टंट ऐसे थे जिसने के बारे में ना तो पहले कभी सुना ना ही देखा। इस प्रकार के सीन को देखकर हर किसी की सांस थम जाती है। सभी एक से बढ़कर एक अपनी शानदार परफॉर्मेंश दी। 'खतरों के खिलाड़ी 10' में कई ऐसे स्‍टंट फिल्‍माए गए जो इससे पहले किसी भी सीजन में नहीं किए गए थे। इस सीजन में कंटेस्‍टेंट की डर ने जमकर क्‍लास ली।

 Karisma Tanna

धर्मेंश से मिली कड़ी टक्कर
धर्मेंश ने शुरू से कड़ी टक्कर दी, क्योंकि वह एक अच्छे डांसर के साथ बेहतरीन खिलाड़ी भी है। धर्मेंश ने हर टास्क को शानदार तरीके से पूरा किया। उसको देखकर दूसरे प्रतियोगियों को प्ररेणा मिली। उसने शुरू से लेकर अंत तक शानदार प्रदर्शन किया। बाकी अन्य साथियों ने भी अच्छा परफॉर्म किया। पिछले सीजन के मुकाबले इस बार शो में खतरनाक स्टंट और टास्क मिले।

 Karisma Tanna

नौ साल बाद नारी बनी विजेता
लंबे समय बाद 'खतरों के खिलाडी' की नारी विजेता बनी हैं। इस पर बात करते हुए करिश्मा ने कहा कि यह उनके लिए बहुत बड़ी खुशी और उलब्धित हैं। इससे पहले सीजन 1 में नेत्र रघुरामन (2008), सीजन 2 में अनुष्का मनचंदा (2009) और सीजन 4 में आरती छाबड़िया (2011) जीत चुकी है। नौ साल यह कीर्तिमान अभिनेत्री करिश्मा ने अपने नाम किया है।


अच्छी बॉन्डिंग रही
शो माहौल पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि करण के साथ उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग रही क्योंकि हम दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे। धर्मेंश, अमृता, रोहित शेट्टी सहित सभी साथियों के साथ अच्छा समय बिताया। सभी ने सेट पर खूब हंसी मजाक किया। करिश्मा ने बताया कि शो जीतने के बाद परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों के बहुत सारे बधाई और शुभकामनाएं के मैसेज मिल रहे है। मैं सभी को धन्यवाद देती हूं। फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा अभिनेत्री ने कहा कि उनकी वजह से ही मैं जीती हूं। इसमें दर्शकों का भी अहम योगदान रहा है।