scriptकॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स पर लगाए गंभीर आरोप, एफआईआर हुई दर्ज | FIR against comedian Sunil Pal for defgaming doctors amid Covid-19 | Patrika News
TV न्यूज

कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स पर लगाए गंभीर आरोप, एफआईआर हुई दर्ज

कॉमेडियन एक्टर सुनील पाल अपने एक वीडियो के चलते मुसीबत में फंस गए हैं। एक वीडियो में उन्होंने डॉक्टर्स पर आरोप लगाए हैं। इससे नाराज डॉक्टर्स ने उन पर मामला दर्ज करवा दिया है। सुनील चाहते हैं कि मामला आपसी बातचीत से निपट जाए।

मुंबईMay 06, 2021 / 04:00 pm

पवन राणा

sunil_pal.png

मुंबई। कॉमेडियन एक्टर सुनील पाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे देश में चल रहे वर्तमान मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी देते हैं। हाल ही में ऐेसे ही एक वीडियो के चलते सुनील मुसीबत में पड़ गए हैं। एक वीडियो में उन्होंने कोरोना काल में डॉक्टर्स को लेकर कुछ सवाल उठाए हैं जिसके चलते उन पर मामला दर्ज हो गया है। लोग उनके पक्ष और विरोध में आ गए हैं।

एफआईआर रजिस्टर
दरअसल, सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह डॉक्टर्स को ‘चोर’, ‘लुटेरा’ कहते नजर आए। एसोसिएशन आफ मेडिकल कन्सल्टेंट मुंबई की अध्यक्ष सुष्मिता भटनागर ने कॉमेडियन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उनकी शिकायत पर 4 मई को एफआईआर रजिस्टर की गई है।

डॉक्टर्स पर ‘चोर’, ‘लुटेरा’ होने का आरोप
सुनील ने इस वीडियो में कुछ डॉक्टर्स पर ‘चोर’, ‘लुटेरा’ होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां कोविड मरीजों का इलाज चल रहा हो, वहां सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि इनके फ्रॉड का भांडा फोड़ा जा सके। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गरीब मरीजों के फर्जी इलाज के बाद शव उनके परिजनों को नहीं सौंपे जाते। उनके अंगों की तस्करी की जाती है।

यह भी पढ़ें

गौहर खान पर कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के चलते FIR, इन सेलेब्स से भी हुई गलती

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

’90 प्रतिशत डॉक्टर्स कोरोना के नाम पर मरीजों को लूट रहे’
इन आरोपों पर सुनील पाल का कहना है कि मुझे पता है कि कुछ डॉक्टर्स कोरोना के नाम पर मरीजों को लूट रहे थे और इसलिए मैंने कुछ दिनों पहले ये वीडियो बनाया था। जिसमें मैंने बताया था कि कैसे 90 प्रतिशत डॉक्टर्स कोरोना के नाम पर मरीजों को लूट रहे हैं। इस वीडियो से नाराज एक डॉक्टर्स की एसोसिएशन ने मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मुझे लगता है कुछ डॉक्टर्स ने मेरे शब्दों को अपनी ईगो पर ले लिया है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी का फर्जी पोस्टर, एक्टर ने दर्ज कराई FIR

‘वीडियो में कुछ भी गलत नहीं’
सुनील का कहना है कि इस मामले को आपसी बातचीत से सुलझाया जा सकता है। मैं चाहता हूं कि मामला आपसी बातचीत और प्यार से सुलझ जाए क्योंकि मैंने वीडियो में कुछ भी गलत नहीं बोला है। इसलिए बेहतर ये होगा कि नही डॉक्टर्स और न ही मेरे भावनाएं हर्ट हों और चीजें सही हो जाएं। सुनील का कहना है कि इस वीडियो पर लोगों का मिक्स रिस्पांस है। कुछ लोगों ने सुझाव दिया है कि आपने वीडियो में कुछ गलत नहीं कहा है तो पीछे हटने की जरूरत नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने वीडियो का विरोध किया है।

Home / Entertainment / TV News / कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स पर लगाए गंभीर आरोप, एफआईआर हुई दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो