कपिल शर्मा के शो में पहुंचे गोविंदा, पत्नी बोलीं- इनके कच्छे का रंग भी बता दूंगी

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Sep 2021, 07:32 PM IST
कपिल शर्मा के शो में पहुंचे गोविंदा, पत्नी बोलीं- इनके कच्छे का रंग भी बता दूंगी
Govinda Tha Kapil Sharma Show

इस हफ्ते बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता गेस्ट बनकर पहुंचने वाले हैं। जब भी गोविंदा शो में आते हैं तो कपिल उनके साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं।

नई दिल्ली। टीवी का सबसे पॉपुलर व हिट शो द कपिल शर्मा शो हमेशा लोगों को हंसाने का काम करता है। कपिल शर्मा का यह शो टीआरपी के मामले में भी हर शो को पीछे छोड़ देता है। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे शिरकत कर चुके हैं। कोई अपनी फिल्म तो कोई गाना या फिर किताब का प्रमोशन करता है। अब एक बार फिर कपिल ने अपने शो के नए सीजन की शुरुआत कर दी है। ऐसे में हर कोई इसके लिए काफी एक्साइटिड है। शो में फिर सितारों की महफिल सजने लगी है। इस हफ्ते बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता गेस्ट बनकर पहुंचने वाले हैं। जब भी गोविंदा शो में आते हैं तो कपिल उनके साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं।

कपिल के शो में पहुंचे गोविंदा और सुनीता
इस बार शो में गोविंदा और उनकी पत्नी के साथ कपिल काफी मस्ती करते हैं और उनसे ढेर सारे सवाल पूछते हैं। गोविंदा से कपिल उनकी वाइफ के बारे में सवाल करने बैठे तो वह जवाब नहीं दे पा रहे थे। इतने में उनकी पत्नी सुनीता बोल पड़ीं कि अगर वो उनसे गोविंदा को लेकर सवाल पूछेंगे तो वह उनके कच्छे का रंग भी बता देंगी।

कपिल ने पूछे गोविंदा से सवाल
सोनी एंटरटेनमेंट ने गोविंदा और उनकी पत्नी वाले एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। एक ऐसे ही वीडियो में कपिल गोविंदा से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। कपिल उनसे पूछते हैं कि सुनीता के इयररिंग्स का कलर क्या है और उनके नेल पेंट का कलर क्या है। एक्टर उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाते। वह कपिल से कहते हैं कि सवाल पूछ रहा है या मेरी बैंड बजा रहा है।

सुनीता का मजेदार जवाब
इतने में सुनीता बोल पड़ती हैं, 'कपिल तू भी किसको पूछ रहा है। तू मुझे पूछ, मैं बता दूं कच्छा भी कौन से कलर का है।' इससे पहले मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें भी कपिल गोविंदा की पत्नी सुनीता से मजेदार सवाल पूछते नजर आते हैं। वह पूछते हैं कि क्या वह गोविंदा से ऐसी जगह टकराई हैं, जहां नहीं मिलना चाहिए था। सुनीता कुछ जवाब दे पातीं उससे पहले ही गोविंदा बोल पड़ते हैं कि कभी आज तक पकड़ा नहीं गया मैं। उनके इस जवाब को सुनकर सभी हंसने लगते हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई बार गोविंदा और उनकी पत्नी कपिल के शो में शिरकत कर चुके हैं। ऐसे में फैंस इस एपिसोड के लिए काफी एक्साइटिड हैं।