'सपना' ने स्टेज पर बॉलीवुड के तीन खलनायकों को किया 'Kiss', वायरल हो रहा वीडियो
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 17 2019 01:40:11 (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:41:38 (IST)
'सपना' ने स्टेज पर बॉलीवुड के तीन खलनायकों को किया 'Kiss', वायरल हो रहा वीडियो

इस पर किरन कुमार ने कहा कि मेरी शादी आर्य समाज हुई। इसके बाद भी मेरे पिता ने मैरिज सर्टिफिकेट.....

कपिल शर्मा का शो 'The Kapil Sharma Show' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक रंजीत, किरण कुमार और गुलशन ग्रोवर नजर आएंगे। कपिल ने शो के दौरान तीनों अभिनेताओं के साथ खूब मस्ती की। शो के दौरान इन खलनायकों ने कई दिलचस्प खुलासे किए। शो में रजित ने बताया कि उनका असली नाम गोपाल था। इसके बाद कपिल ने आश्चर्य जताते हुए कहते है कि कितना धार्मिक नाम है आपका।

 

Gulshan Grover

आने वाले शो के एपिसोड के कुछ प्रोमो सोनीटीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। कपिल शर्मा ने शो के दौरान तीनों खनायक अभिनेताओं से पूछते है कि आपने शादी की थी तब आपने फेरे प्रोपर लिए थे या लड़कियां उठाकर लाए थे। यह सुनकर सेट पर मौजूद लोग हंसने लगते है। इस पर किरन कुमार ने कहा कि मेरी शादी आर्य समाज हुई। इसके बाद भी मेरे पिता ने मैरिज सर्टिफिकेट लाकर मेरी पत्नी को दिया और कहा इसको तुम रखा, रंजीत का तो कोई भरोसा नहीं है।

इस शो में कृष्णा अभिषेक 'सपना' नाम की एक लड़की का रोल प्ले कर रहे है। सपना अपना ब्यूटी पार्लर चलती है। शो में आए हुए मेहमानों को अपनी पार्लर मसाज के बारे में बताती है। इससे पहले आते ही वह तीनों को किस करती है। और इसके बाद कहती है कि अच्छा हुआ मैंने पहले ही दे दिया नहीं तो ये जबरदस्ती ले लेते है। कुल मिलाकर आने वाले शो के एपिसोड में फेर सारा एंटरटेंट मिलेगा।

Gulshan Grover