scriptक्या Asim Riaz और Himanshi Khurana ने कर ली सगाई? फैंस दे रहे हैं ढेरो बधाई | himanshi khurana shared a diamond ring photo fans asked engagement wit | Patrika News

क्या Asim Riaz और Himanshi Khurana ने कर ली सगाई? फैंस दे रहे हैं ढेरो बधाई

Published: Feb 21, 2021 12:08:55 pm

Submitted by:

Neha Gupta

हिमांशी खुराना ने शेयर की डाममंड रिंग की तस्वीर
फैंस ने बताया आसिम रियाज से हो गई सगाई
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक दूसरे को कर रहे हैं डेट

Asim Riaz and Himanshi Khurana

Asim Riaz and Himanshi Khurana

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) शो के खत्म होने के बाद से ही साथ हैं। दोनों के फैंस को भी उनकी जोड़ी बेहद पसंद है। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। अब इसी बीच हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक रिंग (Ring photo) शेयर की है जिसके बाद से कहा जा रहा है कि उनकी और आसिम की सगाई हो गई है। हिमांशी द्वारा शेयर की गई रिंग की फोटो तेजी से वायरल हो रही है वहीं फैंस भी दोनों को बधाई देने लग गए। हालांकि कई फैंस कन्फ्यूज भी नजर आए और उन्होंने सवाल भी पूछा कि क्या दोनों ने चुपके से सगाई कर ली है।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की सोशल मीडिया पर बहुत बढ़िया फैन फॉलोइंग है। दोनों के फैंस उन्हे साथ देखकर खूब खुश होते हैं। ऐसे में रिंग की तस्वीर ने फैंस को और भी एक्साइडेट कर दिया है। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में रिंग की फोटो शेयर की है और लिखा- उई। डायमंड रिंग देखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। अचानक से हिमांशी की इस फोटो को देखकर फैंस हैरान भी हैं।

asimriaz.png

कारण ये है कि दोनों की तरफ से सगाई को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। इसीलिए फैंस बस इस अंगूठी को देखकर कयाय लगा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी कर ली है तो फैंस को लगता है कि कहीं आसिम और हिमांशी ने भी अपने रिश्ते को नेक्सट लेवल पर पहुंचाया है।

आसिम और हिमांशी के बिना ऑफिशियल अनाउंसमेंट के ये तो नहीं कहा जा सकता कि उनकी सगाई हुई है। हालांकि फैंस उनकी डायमंड रिंग देखकर बेहद ही खुश हैं और क्यूट कपल को ढेरों बधाई दे रहे हैं। अब देखना होगा कि आसिम और हिमांशी इस पर कब कुछ कहते हैं और खुलासा करते हैं। बता दें कि आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी बिग बॉस 13 के अंदर शुरू हुई थी। शो से बाहर आने के बाद दोनों हमेशा ही साथ दिखाई देते हैं और एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो