scriptहिना खान को मिला धोखा! पोस्ट शेयर कर छलका दर्द | hina khan betrayal cryptic post did boyfried rocky jaiswal cheated on her breakup rumours | Patrika News

हिना खान को मिला धोखा! पोस्ट शेयर कर छलका दर्द

Published: Dec 07, 2022 10:22:01 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

हिना खान की गिनती टीवी के चर्चित चेहरों में की जाती है। ये आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनके हालिया पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है।

jhgbjhgb.jpg
सोशल मीडिया पर हिना खान (Hina Khan) काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं, मगर हिना खान का लेटेस्ट पोस्ट देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। उनके पोस्ट से ऐसा मालूम पड़ रहा है जैसे कि किसी ने उन्हें धोखा दिया हो। वह इस पोस्ट में लोगों को सावधान रहने की भी नसीहत देते हुए भी दिख रही हैं।
हिना खान ने दो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। पहले पोस्ट में हिना लिखती हैं ‘जो लोग आपके साथ विश्वासघात करते हैं उनपर अंधविश्वास करने के लिए खुद को माफ क। कभी-कभी अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता है।

वहीं दूसरी स्टोरी में हिना लिखती हैं- ‘विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है। लेट नाइट थॉट्स।’

यह भी पढ़ें

मोबाइल, पत्थर, रस्सी और चेन के बाद अब उर्फी जावेद ने लटकाई चाबियां

hina khan
हिना खान को किसने धोखा दिया है और उन्होंने ऐसा पोस्ट क्यों किया है ये तो पता नहीं चला है लेकिन हिना खान के ऐसे पोस्ट देखकर फैंस परेशान जरूर हो गए हैं।

लोग उनसे तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “सब कुछ अच्छा है, उम्मीद है कि सब ठीक हो।”
https://twitter.com/sassy_siyaa/status/1600051065751306240?ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य फैन ने लिखा, “हिना खान को और ताकत मिले, सब कुछ सुरक्षित रहेगा।”

एक और फैन ने लिखा,“क्या हिना खान किसी समस्या का सामना कर रही हैं? वो टूटा हुआ दिल क्यों पोस्ट कर रही हैं।”
https://twitter.com/dutta_lakhpati/status/1598192783734734848?ref_src=twsrc%5Etfw
हिना और रॉकी सालों से साथ हैं। हिना खान और रॉकी की मुलाकात 2009 में हुई थी। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी। तभी से वे दोनों साथ हैं। फैंस बस दुआ ही मांग रहे कि उनके और रॉकी के बीच सब कुछ ठीक हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो