script

ईयर एंडर 2022 : इस साल इन स्टारकिड्स ने रखा फिल्मी दुनिया में कदम, कोई हुआ हिट तो किसी की फिल्म का निकला दम

Published: Dec 06, 2022 03:54:46 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

हर साल कोई ना कोई स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री लेता है। हर किसी की अपनी कहानी होती है। किसी के पिता तो किसी के दादा का इस इंडस्ट्री से लंबा नाता होता है। इनमें से कई कामयाब होते हैं तो कई फ्लॉप। ऐसा ही इस साल हुआ। कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में एंट्री ली। इनमें से कुछ फ्लॉप रहे तो कुछ हिट।

Starkids

Starkids

बॉलीवुड में हर साल कई लोग अपनी किस्मत आज़माने आते हैं, जिनमें से कुछ स्टार बन जाते हैं, तो कुछ गुमनामी की दुनिया में खो जाते हैं। इनमें कुछ स्टार किड्स भी होते हैं। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने इस साल भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में ।
पलक तिवारी-
पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी हैं। ये बोल्डनेस के मामले में तो अपनी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को भी पीछे छोड़ देती हैं। पलक तिवारी ने हार्डी संधू संग ‘बिजली बिजली’ म्यूजिक वीडियो से डेब्यू किया था। इस वीडियो में पलक को देखकर सभी की निगाहें उन पर अटक सी गई थीं। अब जल्द ही वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वो फिल्म ‘The Virgin Tree’ में बी दिखाई देंगी। इस फिल्म में पलक तिवारी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें

मोबाइल, पत्थर, रस्सी और चेन के बाद अब उर्फी जावेद ने लटकाई चाबियां

https://twitter.com/hashtag/PalakTiwari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बाबिल खान-
दिग्गज अभिनेता इरफान खान के बेटे होने के बाद भी बाबिल (Babil Khan) अपनी प्रतिभा के दमपर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उनकी और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘कला’ रिलीज हुई है। इस फिल्म से बाबिल ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। फिल्म रिलीज होने के बाद उनके अभिनय की भी तारीफ हो रही है। बाबिल के खाते में यशराज फिल्म्स की पहली वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ भी है, जो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित होगी। आर माधवन और केके मेनन भी इसका हिस्सा हैं। इसके साथ ही वो वह शूजित सरकार की फिल्म ‘उमेश क्रॉनिकल्स’ में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।
https://twitter.com/safarnamaaa/status/1598382140265496576?ref_src=twsrc%5Etfw
खुशाली कुमार-
टी-सीरीज के मालिक दिवंगत फिल्म और म्यूजिक प्रोड्यूसर गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार (Khushali Kumar) ने भी इसी साल फिल्मी दुनिया में कदम रखा। सिंतबर में रिलीज हुई फिल्म ‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ में अदाकारा आर. माधवन के साथ नजर आई थीं। ‘धोखा: राउंड द कॉर्नर’ में खुशाली ने माधवन की पत्नी सांची सिन्हा का रोल प्ले किया है, जिसे एक आंतकी (अपारशक्ति खुराना) बंधक बना लेता है। इससे पहले वो कई गानों जैसे ‘मैनू इश्क दा लगया रोग’। इसके अलावा वह ‘पहले प्यार का पहला गम’, ‘मेरे पापा’ और ‘एक याद पुरानी’ में दिखाई दे चुकी हैं।
https://twitter.com/LaghateParth?ref_src=twsrc%5Etfw
शनाया कपूर –
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। शनाया को बॉलीवुड के मशहूर के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं। शनाया को जल्द ही फिल्म ‘बेधड़क’ में देखा जाएगा। हालांकि इससे पहले वो एक वेब सीरीस में नजर आ चुकी हैं। जी हां शनाया नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज Fabulous Lives Of Bollywood Wives के दूसरे सीजन में नजर आ चुकी हैं। वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ नजर आई थीं। इस दौरान अनन्या पांडे और शनाया कपूर नेअपनी शादी के बारे में बात की थी।
यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद के नए हॉट लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

https://twitter.com/hashtag/ShanayaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो