scriptThe Kapil Sharma Show: 11 साल छोटी एक्ट्रेस संग कपिल ने किया ऐसा काम, भड़क सकते है शो के प्रोड्यूसर सलमान खान | kapil sharma flirt with notebook actress in the kapil sharma show | Patrika News

The Kapil Sharma Show: 11 साल छोटी एक्ट्रेस संग कपिल ने किया ऐसा काम, भड़क सकते है शो के प्रोड्यूसर सलमान खान

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2019 01:40:07 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शो के आने वाले एपिसोड में सलमान खान की फिल्म ‘Notebook’ की एक्ट्रेस प्रनूतन और जहीर इकबाल नजर आएंगे…

The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show

मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma का शो ‘The Kapil Sharma Show’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। कपिल शर्मा अपने शो में आए मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते हैं और कई बार वह एक्ट्रेसेस से फ्लर्ट करने की आदत से बाज नहीं आते हैं।
The Kapil Sharma Show
शो के आने वाले एपिसोड में सलमान खान की फिल्म ‘Notebook’ की एक्ट्रेस प्रनूतन और जहीर इकबाल नजर आएंगे। इस दौरान कपिल प्रनूतन के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा ने प्रनूतन से बात करते हुए पूछते हैं कि आपको मुझे लाइव देखकर कैसा लग रहा है। इस पर प्रनूतन ने कहा, आपको डर नहीं लगता क्योंकि अब आप शादीशुदा हैं न। यू आर वेरी ब्रेव। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं, नहीं बेटा मैं तो ऐसे ही पूछ रहा हूं कि आपको शो में आकर कैसा लग रहा है। इस तरह शो में जमकर ठहाके गूंजे।

The Kapil Sharma Show

वहीं, जहीर इकबाल भी कपिल शर्मा का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं। जहीर ने कहा कि जब पांच साल पहले मैंने फिल्म साइन की थी, तो तब लोगों ने मुझसे कहा था कि अरे अब तो तुम कपिल शर्मा के शो में आओगे। इस बार की कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में खूब मस्ती होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो